Friday, May 10, 2024

ग्रेटर नोएडा में एक्सप्रेस वे पर बदमाश करोड़ों रुपये के जेवरात लेकर फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गौतमबुद्धनगर। ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर कार में रखे करोड़ों रुपये के जेवरात बदमाश उस समय लेकर फरार हो गए जब एक कारोबारी ढाबे पर खाना खाने के लिए रुका था।

इस घटना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद सहायक पुलिस उपयुक्त साद मियां घटना को संदिग्ध बता रहे हैं। जेवरात की कीमत पांच करोड़ रुपये बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जौनपुर के ज्वेलर्स गणेश सोनी यमुना एक्सप्रेसवे पर जेवर कोतवाली क्षेत्र में अपने चालक विवेक मिश्रा और मुनीष के साथ ढाबे पर खाना खाने रुके थे। इसी दौरान बदमाश कार व जेवरात से भरा बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर कार अलीगढ़ क्षेत्र में बरामद की है ।लेकिन उसमें से जेवरात से भरा बैग गायब मिला।

जौनपुर निवासी ज्वेलर्स गणेश सोनी ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली के चांदनी चौक कूचा महाजनी में श्री ज्वेलर्स शोरूम चलाने वाले मनोज कुमार के नोएडा स्थित घर आए थे। रविवार को वह यहां से व्यापार के लिए जेवरात लेकर जौनपुर जा रहे थे। तभी मनोज कुमार ने उन्हें एक गहनों से भरा बैग दिया। ये बैग मनोज कुमार ने जौनपुर के रहने वाले ज्वेलर्स राजेश यादव को देना था।

हालांकि,अपनी तहरीर में में गणेश सोनी ने कहा है कि उन्हें नहीं पता कि बैग में क्या था। गणेश सोनी नोएडा से जौनपुर लौटते समय यमुना एक्सप्रेसवे पर जेवर कोतवाली क्षेत्र स्थित शिवा ढाबे पर खाना खाने रुक गए। खाना खाकर जब वह अपनी इनोवा क्रिस्टा कार के पास लौटे तो कार वहां नहीं थी। पुलिस मामले की गहराई से जांच पड़ताल कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय