Saturday, April 27, 2024

मुसलमानों की बढ़ती आबादी चिंता का विषय, अगले 50 साल में होगी मुगल सल्तनत: प्रवीण तोगड़िया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया आज बरेली पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तेजी से मुसलमानों और ईसाइयों की आबादी बढ़ रही है, उससे आने वाले 50 साल में मुगल सल्तनत हो जाएगी और भारत का प्रधानमंत्री, प्रदेश का मुख्यमंत्री, डीएम, कलेक्टर एसपी हर कोई मुसलमान होगा। फिर यह राम मंदिर सुरक्षित नहीं रहेगा।

उन्होंने कहा कि इस्लाम 14 सौ साल पहले आया, क्रिश्चियन 2000 साल पहले और उससे पहले सब हिंदू थे, लेकिन करोड़ों हिंदुओं का कत्ल किया गया। इसके बाद एक बार फिर से मुसलमानों की बढ़ती आबादी चिंता का विषय है। वहीं उन्होंने कहा कि वह 100 करोड़ हिंदुओं को आपस में एक करना चाहते हैं, इसके लिए आने वाले 5 साल में 11 लाख स्थानों पर एक साथ हनुमान चालीसा का पाठ हुआ करेगा। डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि अभी एक लाख स्थान पर हनुमान चालीसा का पाठ शुरू करवाया जा रहा है। उन्होंने हिंदू हेल्पलाइन, एक मुट्ठी अनाज जैसी तमाम योजनाओं की जानकारी भी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हाल ही में आतंकी गतिविधि मिलने के मामले पर उन्होंने कहा कि अगर जल्द इसका इलाज नहीं किया गया तो फिलिस्तीन जैसा हाल होगा। इसलिए हर स्कूल में मिलिट्री ट्रेनिंग जरूरी कर दी जाए।

अयोध्या में बन रहे रामलला के मंदिर पर बोलते हुए कहा कि यह बहुत खुशी का पल है । आज साढ़े 4 सौ साल बाद राम मंदिर बन रहा है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर आंदोलन के वक्त हमने हिंदुओ से सिर्फ सवा रुपए मांगे थे जिससे आठ करोड़ से अधिक रुपए जमा हुए थे, उन्हीं रुपयों से पत्थर आ रहे हैं और राम मंदिर बन रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय