Saturday, May 18, 2024

हाथों में तिरंगा लेकर ग्रेनोवासियों ने सांसद से पूछा सवाल, क्या खता हुई कि मेट्रो डीपीआर हुआ कैंसिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मेट्रो की राह देख रहे लाखों निवासियों को निराशा हाथ लगी है। आज सामाजिक संगठन नेफोमा के बैनर तले निवासियों ने गौरसिटी चौक पर हाथों में तिरंगा लेकर धरना-प्रदर्शन किया और सांसद और सरकार से पूछा सवाल कि हम ग्रेनो वेस्ट निवासियों की क्या गलती रही, जिसका खामियाजा हम लोगों को भुगतना पड़ रहा है। लाखों निवासी पिछले 12 साल से मेट्रो की राह देख रहे थे लेकिन कुछ दिन पहले डीपीआर कैंसिल कर दिया गया जिससे मेट्रो का प्लान स्थगित हो गया जिससे हजारों निवासियों को निराशा हाथ लगी है।

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया कि बिल्डर के प्रोजेक्ट को बिल्डरों ने ग्रेनो में मेट्रो आने का ख्वाब दिखाकर अपने-अपने फ्लैटों को सेल किया। पिछले 12 साल से बार-बार चुनाव के समय यह बताया जा रहा था कि अब मेट्रो प्लान सैंक्शन हो गया है, जल्द ही निर्माण कार्य स्टार्ट होगा लेकिन अब पता चल रहा है कि डीपीआर ही कैंसिल हो गया है। जिससे मेट्रो आने की राह रुक गई है। इससे निवासियों को काफी निराशा हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

हमारी सांसद व सरकार से मांग है की जल्द से जल्द नया प्लान बनाकर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मेट्रो को लाया जाए क्योंकि सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन से 7 किलोमीटर के अंतर पर ग्रेनो क्षेत्र है, क्या कारण है कि डीपीआर कैंसिल किया गया। हाथों में तिरंगा लेकर घरना-प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि मेट्रो का प्लान निरस्त होने से हम सभी ग्रेटर नोएडा वेस्ट निवासियों को बहुत दुख हुआ है। जनप्रतिनिधि को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लाखों निवासियों की बिल्कुल भी चिंता नहीं है। इस दौरान नेफोमा उपाध्यक्ष अविनाश सिंह, दीपक दुबे, हरदम सिंह, अनूप कुमार, नितिन राणा, सुजीत, रफी अहमद, देवेंद्र चैधरी, अनूप वर्मा, दीपक दुबे, साजिद खान, जय कुमार सिंह, हिमांशु, मुकुल मिश्रा, संतोष वर्मा सहित अन्य मौजूद रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय