Sunday, May 19, 2024

बीआरएस ने कांग्रेस की 50 साल की गरीबी को 10 साल में कर दिया खत्म :केसीआर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

निर्मल (तेलंगाना)। तेलंगाना के मुख्यमंत्री एवं भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष के.चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने कहा कि उनकी पार्टी ने राज्य में एक दशक के भीतर कांग्रेस शासन से विरासत में मिली 50 साल की गरीबी को सफलतापूर्वक समाप्त कर दिया है।

इस जिले के खानापुर में रविवार को “प्रजा आशीर्वाद सभा” नाम के एक चुनाव अभियान सभा को संबोधित करते हुए श्री केसीआर ने जनता को बीआरएस के तहत पिछले 10 वर्षों में हुई प्रगति की तुलना में कांग्रेस शासन के 50 वर्षों के दौरान कल्याणकारी उपलब्धियों पर विचार करने का आह्वान किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने मतदान पर निर्णय लेने से पहले ग्रामीण स्तर पर सामुदायिक चर्चा के महत्व पर जोर दिया।
केसीआर ने इस बात पर प्रकाश डाला कि बीआरएस सरकार के तहत, महत्वपूर्ण धन सृजन के बाद विभिन्न पेंशन योजनाओं को समाज के विभिन्न वर्गों तक बढ़ाया गया है। इसके विपरीत उन्होंने पीने के पानी की निरंतर आपूर्ति सुनिश्चित करने में विफलता के लिए कांग्रेस शासन की आलोचना की।उन्होंने कहा कि बीआरएस सरकार कांग्रेस के केवल तीन घंटे की आपूर्ति के आश्वासन के विपरीत, हर घर में 24 घंटे निर्बाध और उच्च गुणवत्ता वाली बिजली, शुद्ध पेयजल प्रदान कर रही है।

राव ने इस मामले पर सार्वजनिक चर्चा की आवश्यकता पर बल देते हुए धरणी पोर्टल को हटाने के संभावित नकारात्मक प्रभाव के बारे में भी चेतावनी दी।
उन्होंने कोल्हापुर में बीआरएस उम्मीदवार जानसन के लिए समर्थन में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुये लोगों से पार्टी के ट्रैक रिकॉर्ड पर विचार करने और समझदारी से वोट करने का आग्रह किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय