Tuesday, June 25, 2024

मेरठ में नाली के विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला गांव

मेरठ। मेरठ में हस्तिनापुर के हरितपुर गांव में नाली के विवाद में दो पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव कर दिया गया। पथराव में पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है।

आपको बता दें कि मेरठ में हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव में मंगलवार रात में नाली के विवाद को लेकर टकराव हो गया, जिसके बाद कई राउंड फायर किए गए। सूचना पर पहुंची पुलिस की गाड़ी पर भी पथराव किया गया, जिसमें वह क्षतिग्रस्त हो गई। मामला बिगड़ता देख उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई, जिसके बाद आसपास के थाना क्षेत्र की फोर्स मौके पर बुलाई गई। हरिपुर गांव में पिछले चार दिनों से नाली को लेकर विवाद चल रहा है, जिसमें एक पक्ष ने थाने पर चार दिन पूर्व तहरीर दी थी लेकिन पुलिस के कोई कार्रवाई नहीं करने पर मामला लगातार बिगड़ता चला गया और दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बन गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि मंगलवार रात दस बजे विवाद बढ़ने पर कहासुनी के बाद कई राउंड फायर किए गए, जिससे पूरा गांव दहल उठा। भयभीत ग्रामीणों ने घरों के दरवाजे बंद कर लिए गए। सूचना पर पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची। एक पक्ष के ओर से पथराव में पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।

मामला बिगड़ता देख पुलिसकर्मी क्षतिग्रस्त गाड़ी को लेकर भाग खड़े हुए और मामले की सूचना वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद हस्तिनापुर, बहसूमा क्षेत्र की पीआरवी गाड़ी को मौके पर बुलाया गया। थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए। खबर लिखे जाने तक भारी पुलिस फोर्स गांव में मौजूद था और आरोपी पक्ष की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय