Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में मीट एक्सपोर्ट कंपनी पर IT रेड,इनकम टैक्स जमा करने में गड़बड़ी का शक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में इनकम टैक्स डिपाॅर्टमेंट ने मीट एक्सपोर्ट करने वाली एक फैक्ट्री पर रेड की है। यह रेड मंगलवार को दिन में 12 बजे शुरू हुई है और तब से चल रही है। इस रेड में करीब 20 अधिकारी और 40 पुलिस के जवान शामिल है। ये रेड गाजियाबाद के कस्बा डासना मसूरी के इलाके में बनी मीट फैक्ट्री में चल रही है।

मुताबिक भोजपुर थाना क्षेत्र में गांव त्यौड़ी निवासी हाजी यासीन कुरैशी की कस्बा डासना मसूरी में इंटरनेशनल एग्रो फूड कंपनी है। यहां भैंसों का कटान होता है और वो मीट विदेशों में एक्सपोर्ट किया जाता है। यासीन कुरैशी फिलहाल मुंबई में परिवार सहित रहते हैं। इस फैक्ट्री को उनका बेटा हाजी जावेद संभालता है। 20 अधिकारियों और 40 जवानों ने मंगलवार दोपहर 12 बजे इस फैक्ट्री पर छापामार कार्रवाई की। तभी से यहां पर जांच और तलाशी अभियान चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों ने बताया कि ऐसी ही कार्रवाई मुंबई में हाजी यासीन कुरैशी के ऑफिस पर भी चल रही है। फैक्ट्री के चारों गेटों पर पुलिस फोर्स तैनता है और अंदर इनकम टैक्स अधिकारी मौजूद हैं। मंगलवार देर रात तक भी ये कार्रवाई चलती रही। सूत्रों ने बताया, कानपुर और गाजियाबाद के आयकर आयुक्त के नेतृत्व में ये पूरी कार्रवाई चल रही है।

बताया जा रहा है कि फैक्ट्री द्वारा जो इनकम टैक्स जमा किया जा रहा था, उसमें कुछ गड़बड़ी पाई गई है। जिसके बाद ये कार्रवाई चल रही है। फिलहाल इस बारे में इनकम टैक्स अधिकारियों की तरफ से कोई अधिकृत बयान नहीं आया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय