Saturday, May 18, 2024

नोएडा में स्पेक्ट्रा माल की पार्किंग में किशोरी से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। एक दुकानदार ने 15 वर्षीय किशोरी के साथ सेक्टर-75 स्थित स्पेक्ट्रम मॉल की पार्किंग में जबरन बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना सेक्टर-113 पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता और आरोपी आस- पड़ोस में रहते हैं। आरोपी किशोरी को अपनी दुकान पर मदद के बहाने उसके परिजनों से अनुमति लेकर आया था।
 

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पड़ोस में रहने वाले सोरन सिंह की सेक्टर-75 स्थित स्पेक्ट्रम मॉल में दुकान है। उन्होंने बताया कि सोरन सिंह ने पीड़ित से कहा कि ईद के त्यौहार पर उसकी दुकान में काफी भीड़ है, तथा वह दुकान पर अकेला है, आप अपनी बेटी को मदद के लिए मेरे साथ भेज दो। पीड़ित के अनुसार चार दिन पूर्व आरोपी उसकी 15 वर्षीय बेटी को मदद के बहाने अपनी दुकान पर लाया। वह सुबह 10 बजे उसे दुकान पर किशोरी को लेकर आता था तथा रात के 10.30 बजे के करीब वापस घर छोड़ देता था।
 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार 7 अप्रैल की रात 11.45 बजे करीब एक महिला ने उसे फोन करके बताया कि आप जल्दी स्पेक्ट्रम माल की कार पार्किंग में आ जाओ। जब वह वहां पहुंचा तो वहां पर उसकी बेटी रोती हुई मिली। पीड़ित के अनुसार उसकी बेटी ने उसे बताया कि सोरेन ने उसके साथ स्पेक्ट्रा माल की कार पार्किंग में कार के अंदर जबरन बलात्कार किया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से न्यायालय ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।
 

वहीं चर्चा है कि जब आरोपी किशोरी के साथ बलात्कार कर रहा था उसी समय महिला अपनी कार लेने के लिए वहां पर पहुंची। उसने कर को हिलते हुए देखा तो उसे शक हुआ। उन्होंने दोनों को कार के अंदर आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया, तथा शोर मचा दिया। वहीं आरोपी का कहना है कि किशोरी से उसके प्रेम संबंध थे, उसने उसके साथ बलात्कार नहीं किया है, जो भी हुआ दोनों की मर्जी से हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय