Tuesday, May 7, 2024

मेरठ और बागपत में कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ और बागपत में शुक्रवार को पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की। मेरठ में सिद्धपीठ औघड़नाथ मंदिर तो बागपत में पुरा महादेव मंदिर पर पुष्प वर्षा हुई।

मेरठ पुलिस लाइन से राजकीय हेलीकॉप्टर में सबसे पहले जिलाधिकारी दीपक मीणा और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने उड़ान भरी। उन्होंने बेगमपुल, सिवाया टोल प्लाजा, मटौर, सकौती, दादरी, खतौली, सलावा, नानू पुल, पूठखास, जानी, निवाड़ी मोहिउद्दीनपुर, परतापुर इंटरचेंज, कंकरखेड़ा फ्लाईओवर से होते हुए औघड़नाथ मंदिर के ऊपर से कांवड़ियों पर फूल बरसाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद पुलिस लाइन से हेलीकॉप्टर में मेरठ मंडल की आयुक्त सेल्वा कुमारी जे. और मेरठ रेंज के आईजी नचिकेता झा सवार हुए। इन दोनों अधिकारियों ने मेरठ में शिवभक्त कांवड़ियों पर पुष्पा वर्षा की और मेरठ के सिद्धपीठ औघड़नाथ मंदिर पर भी पुष्प वर्षा की। इसके बाद दोनों अधिकारी बागपत पहुंचे और वहां से बागपत पुलिस लाइन, रेलवे क्रासिंग, बरनावा पुलिस चौकी और गल्हैता के बाद पुरा महादेव मंदिर के ऊपर से भी कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की गई।

मेरठ जोन के एडीजी राजीव सब्बरवाल के अनुसार, कांवड़ यात्रा में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। हाईवे पर कांवड़ियों की संख्या लगातार बढ़ रही है, जिसके चलते हेलीकॉप्टर और ड्रोन से निगरानी की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों से भी पुलिस लगातार मॉनीटरिंग कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय