Sunday, April 28, 2024

लड़की बरामद नही हुई तो भोपा थाने पर होगा धरना प्रदर्शन: मोहन प्रजापति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भारतीय अति पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन प्रजापति के नेतृत्व में मोर्चा के सैकड़ों लोगों ने भोपा के गांव बेलड़ा की नाबालिक लड़की की बरामदगी की मांग को लेकर एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर एक ज्ञापन एसएसपी के कार्यालय में न मिलने पर संबंधित पुलिस अधिकारी को दिया सौपा। ज्ञापन में राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन प्रजापति ने बताया है कि गांव बेलड़ा के प्रमोद प्रजापति की नाबालिग लड़की को गांव के ही दबंग बहला-फुसलाकर ले गये। जिसकी रिपोर्ट पीड़ित परिवार ने भोपा थाना में दर्ज करवाई थी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई भोपा पुलिस ने नहीं की। जिसकी वजह से समाज के लोगों में भारी रोष है।

उन्होंने बताया कि आरोपी अपराधिक किस्म के हैं जिसकी वजह से पीड़ित परिवार को अपनी लड़की के साथ अनहोनी की आशंका सता रही है और पुलिस हाथ पर हाथ रख कर बैठी है। उन्होंने चेतावनी के साथ मांग की है कि 2 दिन के भीतर पीड़ित प्रमोद प्रजापति की नाबालिक लड़की सुकुशल बरामद की जाए व आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए नहीं तो भोपा थाने पर ही अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। पुलिस अधिकारी ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान जिला अध्यक्ष रामपाल सिंह पाल ,युवा जिला अध्यक्ष बिट्टू प्रजापति, प्रभारी पुष्पेंद्र पाल एडवोकेट, प्रभारी सुखपाल कश्यप, संगीता देवी, सचिन प्रजापति, अनिल प्रजापति, बृजपाल प्रजापति ,जसवीर, उपेंद्र, संजय, इरफान, बृजपाल मास्टर ,चौधरी बृजपाल, पवन, कुलदीप, संजय कश्यप, रविंद्र कश्यप, जितेंद्र प्रजापति ,संदीप प्रजापति,गुलबहार,राकेश प्रजापति, विपिन प्रजापति,विनोद प्रजापति, नरेश प्रजापति ,आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय