Monday, April 29, 2024

इंदौर में तेज रफ्तार कार ने 4 लोगों को मारी टक्कर, रेपिडो ड्राइवर की मौत, तीन घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इंदौर। शहर के लसूड़िया इलाके में मंगलवार देर रात तेज रफ्तार कार ने तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी। इनमें से एक पर सवार रेपिडो ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि एक बाइक पर सवार पिता-पुत्र और तीसरे बाइक सवार को चोटें आई हैं। सभी को अलग-अलग अस्पताल भेजा गया है। पुलिस कार ड्राइवर की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज का सहारा ले रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लसूड़िया पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार रात 1 बजे की है। सफेद रंग की कार काफी स्पीड में थी। इस हादसे में रतन पुत्र छोटेलाल सूर्यवंशी निवासी नार्थतोड़ा की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों का इलाज जारी है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार ड्राइवर बहुत तेज कार चला रहा था। संभवत वह नशे में था। उसने पहले लालूराम और उसके 7 साल के बेटे करण को टक्कर मारी। दोनों काफी दूर गिरे। हादसे में बच्चे के दोनों हाथ फैक्चर हैं।

कार ने दूसरी टक्कर शालीमार टाउनशिप में महेन्द्रा शोरूम के पास रेपिडो ड्राइवर रतन को मारी, जिससे उसकी मौत हो गई। जब टक्कर हुई तब वह कई फीट दूर उछलकर बिजली के पोल से टकराया था। उसका हेलमेट भी गिर गया। रतन दिन में कपड़े की दुकान पर काम करता था। रात में रेपिडो बाइक चलाता था। पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। परिवार में बुजुर्ग मां,पत्नी और दो बेटे हैं। बच्चे पढ़ाई करते हैं। कार ने तीसरी टक्कर भी शालिमार टाउनशिप में ही मारी, जिसके बाद कार चालक गाड़ी लेकर भाग गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय