Friday, April 26, 2024

जीतन राम मांझी के समर्थन में सीएम नीतीश की मेगा रैली, बोले- ‘पति-पत्नी राज में नहीं हुआ कोई काम’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गया। गया लोकसभा सीट पर एनडीए प्रत्याशी जीतन राम मांझी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने राजद पर बड़ा हमला बोला।

गया के बाराचट्टी पहुंचे सीएम नीतीश ने कहा कि पति-पत्नी के राज में कोई काम नहीं हुआ। 2005 में हमारी सरकार बनने के बाद बिहार में विकास के तमाम काम हुए। इस बार बिहार की सभी 40 सीट जीतनी है और देश भर में हम लोग 400 के पार जाएंगे और तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मतदाताओं को आगाह करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि किसी के बहकावे में नहीं आएं। हमने पूरा काम किया है और आगे भी काम करते रहेंगे। जनसभा में मौजूद लोगों को भरोसा देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि अब वो कहीं नहीं जाने वाले हैं। केंद्र और राज्य की सरकार मिलकर बिहार में विकास का काम कर रही है।

लालू यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि आप उन लोगों को याद करिए, जिन लोगों ने राज्य की सत्ता पर लगातार 15 साल राज किया। हमारी सरकार से पहले इन लोगों का ही शासन रहा। पति-पत्नी ने सरकार में रहते हुए क्या किया? इनके शासनकाल में कोई काम नहीं हुआ। मैंने इसे खुद देखा है। डर के मारे शाम के समय कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकलता था, ऐसा माहौल था। हम लोग प्रदेश के लिए अच्छा काम कर रहे हैं और आगे भी करेंगे। देश और राज्य का विकास अब तेज गति से होगा।

इस मौके पर प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार ने हमारे लिए भी बहुत कुछ किया है। यदि वह नहीं होते तो मैं मुख्यमंत्री नहीं बन सकता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय