Thursday, May 9, 2024

मोदी सरकार के दस साल के कार्यकाल ‘स्वर्णकाल’ : सीएम योगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हल्द्वानी। नैनीताल-उधमसिंह नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने हल्द्वानी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला।

सीएम योगी ने कहा कि मेरा तो बचपन ही उत्तराखंड में बीता है। उस दौरान दो से तीन किमी दूर से पानी लाना पड़ता था। अब, हर घर नल का जल है। डबल इंजन की सरकार बद्रीनाथ और केदारनाथ को नई पहचान दे रही है। वैश्विक मंच पर आज भारत का मान-सम्मान बढ़ा है। आजादी के बाद मोदी सरकार के दस साल के कार्यकाल को स्वर्णकाल माना जाएगा। मोदी सरकार के एक और कार्यकाल को सुनहरे अक्षरों में लिखने के लिए उन्हें अगले पांच साल और देने होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने जनता से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए कुछ नहीं किया। पीएम मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 हटाई गई। उत्तराखंड ने यूसीसी विधेयक बनाया तो कांग्रेस को पीड़ा हो रही है। ये काम उत्तराखंड में पहले हो जाना चाहिए था, लेकिन कांग्रेस ने नहीं किया।

राम मंदिर को लेकर कांग्रेस के रवैये पर सवाल खड़े करते हुए सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या विवाद कांग्रेस ने खड़ा किया था। कांग्रेस ने हर बार विवाद को टाला था। कांग्रेस ने सनातन धर्म के अस्तित्व पर भी सवाल खड़े किए। लेकिन, केंद्र में मोदी सरकार और यूपी में भाजपा सरकार ने नामुमकिन को भी मुमकिन कर दिखाया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रदेश के मूल स्वरूप और संस्कृति को सुरक्षित रखने, राज्य के विकास को गति देने के लिए केंद्र और राज्य की सरकार ने कई अहम फैसले लिए हैं। आज किसी उपद्रवी या दंगाई के अंदर प्रदेश की शांति व्यवस्था से छेड़छाड़ करने की हिम्मत नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय