Sunday, May 19, 2024

चेन्नई में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के एयरपोर्ट पर पांव धरते ही बत्ती हुई गुल, भाजपा ने सुरक्षा में चूक का आरोप लगाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चेन्नई। चेन्नई में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हवाई जहाज से उतरकर एयरपोर्ट पर अपना पांव रखा तो तपाक से बिजली गुल हो गई। स्ट्रीट लाइट के बंद होते ही एयरपोर्ट और उसके आसपास के इलाके में अंधेरा छा गया। भारतीय जनता पार्टी ने डीएमके सरकार पर गृहमंत्री की सुरक्षा में चूक का आरोप लगाते हुए जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन किया है।

आपरको बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह प्लेन में सवार होकर चेन्नई पहुंचे थे, जहा शनिवार की देर रात हवाई पट्टी पर लैंड होने के बाद जब गृहमंत्री का विमान एयरपोर्ट पर उतरा तो गृह मंत्री के हवाई जहाज से नीचे पांव रखते ही बत्ती गुल हो गई। बिजली जाने से स्ट्रीट लाइट बंद हो गई और एयरपोर्ट के आसपास के इलाके में अंधेरा छा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अब भारतीय जनता पार्टी ने बत्ती गुल होने को लेकर तमिलनाडु की डीएम के सरकार पर गृहमंत्री की सुरक्षा में चूक का आरोप लगाते हुए इसकी जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन किया है। उधर डीएमके नेता टीकेएस एलंगगोवन ने भारतीय जनता पार्टी पर बत्ती गुल होने को लेकर बेवजह राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य में गर्मी की वजह से 1 महीने के भीतर बिजली की खपत में भारी इजाफा हुआ है, जिसके चलते कभी-कभी बिजली गुल हो जाती है। लेकिन यह जानबूझकर नहीं किया जाता है। डीएमके नेता ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला जिस समय जम्मू कश्मीर गया था, उस वक्त पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था। क्या बीजेपी बता सकती है कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी यदि चाहती है तो वह बत्ती गुल होने के मामले की सीबीआई जांच करवा सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय