Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में बैंक कर्मचारी से दिनदहाड़े 60 हजार रुपये की लूट, बदमाशों ने विरोध करने पर गोली मारी

जानसठ। कस्बे के नजदीक खतौली मार्ग के पास गढ़ी बाईपास पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने बंधन बैंक के कर्मचारी से तमंचों के बल पर 6० रुपये की नकदी और मोबाइल लूट लिया। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने कर्मचारी को पैर में गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने कर्मचारी को सीएचसी पर भर्ती कराया। लूट करने के बाद बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गए पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हैं।

जानसठ से खतौली मार्ग पर गांव भलेड़ी के पास स्थित बंधन बैंक में थाना तितावी क्षेत्र के गांव अलीपुर खुर्द निवासी 35 वर्षीय प्रविंद्र कुमार पुत्र रामकुमार नौकरी करता है। बुधवार की दोपहर को लगभग 12 बजे बैंक कर्मचारी प्रविंद्र कुमार गांव गढ़ी से बाइक द्वारा रुपये कलेक्शन करके वापस गांव भलेड़ी के पास स्थित बैंक में वापस जा रहा था। जानसठ-खतौली मार्ग के पास पहुंचते ही पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने बैंक कर्मचारी को घेर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परविंदर कुमार ने बताया कि दो बदमाश नकाबपोश थे, जबकि तीसरे ने नकाब नहीं लगाया हुआ था। बदमाशों ने आते ही उसे यह कहकर रुकने के लिए कहा कि वह किसी महिला को छेड़कर आया है। कर्मचारी के रुकने पर बदमाशों ने तमंचों के बल पर 60 हजार रुपयों की नगदी से भरा बैग और मोबाइल लूट लिया। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने बैंक कर्मचारी के पैर में गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया। लूट के बाद बदमाश बाइक पर बैठकर वापस उसी दिशा में जिस दिशा से आए थे, फरार हो गए।

वहां से गुजरने वाले लोगों ने घायल बैंक कर्मचारी को उठाया और लूट की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल बैंक कर्मचारी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। फिलहाल बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल सका है। सीओ यतेंद्र नागर ने भी घायल बैंक कर्मचारी से घटना की जानकारी ली। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय