Sunday, May 5, 2024

PM मोदी का रोड शो 6 अप्रैल को,धारा 144 लागू,आठ थाना क्षेत्र अस्थाई रेड जोन घोषित,ड्रोन, पैराग्लाइडर व हॉट बैलून की उड़ान पर लगा प्रतिबन्ध,पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइज़री

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दिल्ली से सटी गाजियाबाद लोकसभा पर भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में रोड शो करेंगे। रोड शो मालीवाड़ा से आंबेडकर रोड होते हुए चौधरी मोड़ तक होगा। इस रोड शो को कामयाब करने के लिए जहां भाजपा संगठन तैयारी में जुटे हैं, वहीं पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से चौकस है। गुरुवार को पुलिस प्रशासन ने जहां धारा 144 लागू की है, वहीं रुट डाइवर्जन भी किया है। जिसके लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है। इसके साथ अतिरिक्त पुलिस आयुक्त पी. दिनेश ने धारा 144 लागू करते हुए आठ थाना क्षेत्र को अस्थाई रेड जॉन घोषित करते हुए ड्रोन पैराग्लाइडर तथा हॉट बैलून के उड़ान पर रोक लगा दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आज ट्रैफिक पुलिस ने रोड शो के दौरान सुगम यातायात के लिए पुलिस ने रूट डायवर्जन प्लान जारी किया है। एडीसीपी यातायात वीरेंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार छह अप्रैल को दोपहर एक बजे से भारी वाहन, दोपहर दो बजे से बसें और दोपहर तीन बजे से ऑटो व ई-रिक्शा के अलावा निजी दोपहिया व चार पहिया वाहन आंबेडकर रोड, चौधरी मोड़ और मालीवाड़ा की ओर नहीं जा सकेंगे।

 

 

साथ ही रोड शो में शामिल होने वाले जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता और समर्थकों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि भी परेशानी की स्थिति में यातायात हेल्पलाइन नंबर- 9643322904, 01202986100, यातायात निरीक्षक मुख्यालय संतोष सिंह- 7007847097, यातायात निरीक्षक द्वितीय अजय कुमार- 9219005151 पर संपर्क कर सकते हैं।

ट्रैफिक एडवाइज़रीः-

दोपहर एक बजे से भारी वाहन नहीं जा सकेंगे

– लालकुआं/साजन मोड़ से चौधरी मोड़

– वसुंधरा पुल से मोहननगर

– आत्माराम स्टील तिराहा से डायमंड तिराहा

– एएलटी चौराहा से मेरठ तिराहा

– जल निगम टी-प्वाइंट से मेरठ तिराहा

– तुलसी निकेतन से करन गेट गोलचक्कर

– सीमापुरी से मोहननगर

-दो बजे से नहीं जा सकेंगी रोडवेज, निजी और सिटी बसें

– आनंद विहार से मोहननगर

– लोनी/तुलसी निकेतन से करन गेट गोलचक्कर

– डासना पुलस से हापुड़ चुंगी

– जल निगम टी-प्वाइंट से मेरठ तिराहा

– सीमापुरी से मोहननगर

– एएलटी से मेरठ तिराहा

– लालकुआं से चौधरी मोड़

–तीन बजे से ऑटो, ई-रिक्शा और निजी वाहनों का आवागमन भी होगा बंद

– लाल कुआं से मोहनगर के बीच

– आरडीसी, हापुड़ चुंगी से पुराना बस अड्डा

– सिद्धार्थ विहार चौराहे से मेरठ तिराहा

– रमते राम रोड से मालीवाड़ा, चौधरी मोड़, घंटाघर

– विजयनगर धोबी घाट रेलवे पुल से चौधरी मोड़

– रोटरी गोलचक्कर से हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन

– घूकना मोड़, लोहिया नगर तिराहा, सिहानी गेट थाने के सामने से पुराना बस अड्डा/चौधरी मोड़

– एएलटी से मेरठ तिराहा

– बसंत चौक से मालीवाड़ा

– गऊशाला फाटक से दूधेश्वरनाथ मंदिर

– नंदग्राम तिराहे से मेरठ तिराहा

– राकेश मार्ग से चौधरी मोड़

– मेरठ तिराहा यू-टर्न से हापुड़ तिराहा

– चार व दो पहिया के लिए पार्किंग

पार्किंग की व्यवस्था

पार्किंग (पी-1) : जनप्रतिनिधियों के वाहन नेहरूनगर ऑडिटोरियम

पी-2/पी-3 : हापुड़, मेरठ की ओर से आने वाले दो या चार पहिया वाहनों के लिए हापुड़ चुंगी से बम्हेटा अंडरपास से आत्माराम स्टील होते हुए डायमंड रेडलाइट से बाएं होकर महाराणा प्रताप चौक से दाएं पुल से होते हुए होली चाइल्ड चौराहा के पास तक पार्किंग बनाई गई है।

पी-5/पी-6 : बुलंदशहर, हापुड़, नोएडा की ओर से आने वाले चार व दो पहिया वाहनों के लिए इंग्राहम स्कूल, चौधरी मोड़, ऑपूलेंट मॉल के पास पार्किंग बनाई गई है।

पी-9/पी-10 : मेरठ, मोहननगर, लोनी की ओर से आने वाले दो व चार पहिया वाहनों के लिए घूकना मोड़ से फव्वारा चौक से लोहियानगर मदर डेयरी कट से हिंदी भवन तक सड़क किनारे और होली चाइल्ड चौराहे के पास पार्किंग रहेगी।

पी-4 : बुलंदशहर, हापुड़, नोएडा, मेरठ की ओर से आने वाली कार्यकर्ता और समर्थकों की बसें साजन मोड़ से दाएँ डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क होते हुए महाराणा प्रताप मार्ग, ए-ब्लॉक कविनगर में सड़क किनारे खड़ी कराई जाएंगी।

पी-7 : विजयनगर , नोएडा और बुलंदशहर की ओर से आने वाले बसे, विजयनगर टी-प्वाइंट से थाना विजयनगर होकर धोबीघाट रेलवे पुल के पास खड़ी कराई जाएंगी।

पी-10 : मुरादनगर, मोदीनगर, मोहननगर, लोनी की ओर से आने वाली बसों के लिए घूकना मोड़ से फव्वारा चौक, पटेलनगर पुलिस चेकपोस्ट के पास पार्किंग बनाई गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय