Sunday, April 28, 2024

गाजियाबाद में बैंक में लगी आग, फायर बिग्रेड की चार गाड़ियों ने पाया काबू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में थर्ड फ्लोर पर स्थित एक बैंक में शनिवार सुबह अचानक आग लग गई। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आगजनी में फिलहाल कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन कई महत्वपूर्ण कागज जलकर राख हो गए हैं।

गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र के राजनगर आरडीसी में स्थिति एक्वीटॉस स्मॉल फाइनेंस बैंक में आज सुबह आग लग गई। आग लगने से चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल बन गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस पूरे मामले में कोई जनहानि नहीं हुई है। लेकिन बैंक के जरूरी दस्तावेज जलने की सूचना है। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीएफओ गाजियाबाद राहुल पॉल ने बताया है की जनपद ग़ाज़ियाबाद के फ़ायर स्टेशन कोतवाली में शनिवार सुबह 9:21 बजे एक्वीटास स्मॉल फाइनेंस बैंक परम प्लाजा सी-18 आरडीसी में आग की सूचना मिली। सूचना मिलते ही अग्निशमन अधिकारी समेत 4 फायर टैंकर घटनास्थल के लिए रवाना हुए। घटनास्थल पर जाकर देखा तो आग की लपटे, काला धुआं बहुत तेज था।

आग भवन के तीसरे तल पर थी। धुआं बहुत ज्यादा होने के कारण फायर यूनिट को फायर फाइटिंग करने में बहुत ज्यादा परेशानी हो रही थी। फायर यूनिट ने बीए सेट पहनकर फ़ायर फ़ाइटिंग करना शुरू कर दिया तथा फायर लेडर्स लगाकर बाहर से शीशे तोड़कर धुआं निकासी की गई और आग को पूर्णरूप से शांत किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय