Thursday, July 4, 2024

गाजियाबाद में शालीमार गार्डन थाने के पास से रात में छह कारों से बैटरी चोरी, पुलिस सुरक्षा पर जताई नाराजगी

गाजियाबाद। साहिबाबाद क्षेत्र में थाना शालीमार गार्डन के पास से एक ही रात में चोरों ने छह कार से बैटरी चोरी कर ली। घटना का पता सुबह चला तो हड़कंप मच गया। सुबह गाड़ी साफ करने पहुंचे गार्ड ने बैटरी चोरी की सूचना वाहन मालिकों को दी। वाहनों से बैटरी चोरी करते हुए चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। वाहन मालिकों ने पुलिस को तहरीर देते हुए सीसीटीवी की फुटेज भी सौंपी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शालीमार गार्डन निवासी व्यापारी तरुण सिंघल ने बताया कि चंद्रशेखर पार्क के सामने अपने घर के नीचे कार खड़ी की थी। रात करीब सवा तीन बजे बाइक सवार चोरों ने उनकी गाड़ी का बोनट खोलकर बैटरी चोरी कर ली। इसके अलावा चोरों ने पड़ोसी अनिल, अब्दुल खान, डॉ. नागेश्वर, अधिवक्ता विक्रम सिंह और मोहनानंद जोशी की कार से भी बैटरी चोरी कर ली।

 

 

सुबह साढ़े छह बजे सुरक्षा गार्ड बहादुर वाहनों की सफाई के लिए पार्क में गा तो सभी कारों के बोनट खुले हुए थे। उसने तुरंत वाहन मालिकों को बैटरी चोरी की सूचना दी। आरोप है कि चोरों ने बैटरी चुराने के दौरान उनके वाहनों के बोनट तोड़कर नुकसान पहुंचाया। घटना की सूचना पर आरडब्ल्यूए अध्यक्ष जुगल किशोर मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा व्यवस्था पर नाराजगी जाहिर की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय