Tuesday, June 25, 2024

आईएएस की तैयारी कर रही विवाहिता की ससुराल में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मेरठ। मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में दहेज की खातिर ससुराल वालों ने नवविवाहिता को फांसी लगाकर मार डाला। महिला आईएएस की तैयारी कर रही थी। चार महीने पहले ही शादी हुई थी। परिजनों ने 30 लाख रुपये और फॉरच्यूनर के लिए हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए थाने में हंगामा किया। आरोपी पति परिजनों के साथ घर से फरार हो गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद के पटेलनगर निवासी सुंदर जीनवाल ने बताया कि उन्होंने बेटी सिमरन की शादी चार महीने पहले जागृति विहार सेक्टर छह निवासी सूरज पुत्र सतपाल से की थी। सतपाल एक निजी विश्वविद्यालय में प्रोफेसर है। शादी में ब्रीजा गाड़ी और खूब दहेज दिया था। 40 लाख रुपये के करीब खर्च किए थे। शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले दहेज में 30 लाख रुपये और फॉरच्यूनर कार की मांग करने लगे।

 

सिमरन ने इसके बारे में मां को बताया तो उन्होंने चुप रहने को कहा। सोमवार को साढ़े 11 बजे सिमरन की मां ने बेटी को फोन किया तो पता चला कि बेटी का शव अस्पताल में पड़ा है। परिजन दोपहर को मेरठ पहुंचे तो उनको बताया कि रात में सिमरन ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है। परिजनों ने बताया कि सिमरन का शव नाइट सूट में मिला है।

 

उसे रात को मारा गया है। शव बुरी तरह से नीला पड़ा था। गले में फंदे और शरीर पर चोट के निशान थे। सिमरन की मां रेखा और पिता सुंदर पति सूरज, उसकी सास सुनिता, ससुर सतपाल, सूरज के भाई सागर और उसकी पत्नी प्रिया के खिलाफ दहेज की खातिर हत्या करने की तहरीर दी है। परिजनों ने थाने में हंगामा करते हुए आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय