Tuesday, June 11, 2024

क्राइम पेट्रोल देखकर पड़ोसी सुमन ने बनाई थी पुनीत की हत्या की योजना

मेरठ। इंचौली के धनपुर गांव में छह साल के पुनीत की हत्या की योजना पड़ोसी सुमन यादव ने क्राइम पेट्रोल देखकर बनाई थी। शराब पीने के बाद उसने प्लानिंग की थी कि फिरोती का पत्र लिखकर फेंक देगी, जिससे उस पर किसी का शक नहीं जाएगा। लेकिन उसने एक गलती कर दी कि वह खुद पत्र लेकर पुनीत के परिजनों के पास चली गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिनभर चली पूछताछ में सुमन ने कुबूल किया कि उसने योजना के चलते रस्सी भी घर में रख ली थी। पुनीत के पिता ने बेटे की हत्या में चचेरे भाई मनोज पुत्र चरण सिंह और सुमन पत्नी टीटू को नामजद किया है। हालांकि पुलिस को अभी तक मनोज के बारे में कोई साक्ष्य नहीं मिला है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि सुमन को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

पुनीत की मां सुप्रभा की रविवार को तबीयत बिगड़ने के कारण शव को पोस्टमार्टम के बाद रात धनपुर गांव में नहीं ले जाया गया। शव को गंगानगर में रखा गया। सोमवार सुबह शव गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया। परिजनों की रो-रोकर हालत बिगड़ गई। गांव के श्मशान में गोपाल के भांजे चिराग ने मुखाग्नि दी। इस दौरान सैकड़ों ग्रामीणों की आंखें नम रहीं।

 

गांव का हर व्यक्ति सुमन को कोस रहा था। गांव में एसपी ट्रैफिक राघवेंद्र मिश्रा और कई थानों की पुलिस तैनात रही। ग्राम प्रधान संगठन के जिला प्रभारी तोफापुर प्रधान अजय सागर, रामपुर साधो नंगली प्रधान नवीन, धनपुरा प्रधान संजू सैनी ने पीड़ित परिवार को ढाढस बंधाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय