Wednesday, May 8, 2024

देवबंद के विकास खंड कार्यालय सभागार में लाभार्थी सम्मेलन आयोजित किया गया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। देवबंद के विकास खंड कार्यालय सभागार में लाभार्थी सम्मेलन आयोजित किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में क्षेत्र के लाभार्थी पहुंचे। जिन्हें कार्यक्रम में पहुंचे अतिथियों ने सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। बता दे कि, केंद्र की मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर भाजपा द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर जनता से जुड़कर उन्हें सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी दी जा रही है।
इसी कडी में आज देवबंद में लाभार्थी सम्मेलन आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधान परिषद सदस्य शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी। इस दौरान बड़ी संख्या में लाभार्थी महिलाएं कार्यक्रम में पहुंची। इस दौरान शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी के लिए योजनाएं चलाई।
उन्होंने किसी की जाति या धर्म देखकर योजना का लाभ नहीं दिया बल्कि पात्र व्यक्ति को ही योजना का लाभ पहुंचाया जाए यह सुनिश्चित किया।कार्यक्रम में पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर, पूर्व सांसद राघव लखन पाल शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र सिंह सैनी, देवबंद नगर पालिका के चेयरमैन विपिन गर्ग ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी। इस दौरान सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे। कार्यक्रम संयोजक ब्लाक प्रमुख पति विजय त्यागी ने सभी अतिथियों व कार्यक्रम में पहुंचे लाभार्थियों का आभार जताया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय