Sunday, May 12, 2024

बांदा में बैंक लूट का प्रयास करने वाले गिरोह का एक बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बांदा। बिसंडा थाना क्षेत्र के कोर्रही गांव में बीते माह सात बदमाशों के गिरोह ने आर्यावर्त बैंक को लूटने का प्रयास किया था। इनमें से चार बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए थे। इनमें से एक बदमाश को पुलिस ने सोमवार को दोपहर में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में घेर लिया। जिसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी। जिसे गिरफ्तार करने के बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़ा गया बदमाश 25 हजार रुपये का ईनामी है।

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने मुठभेड़ कर पकड़े गए बदमाश के बारे में बताया कि 29 मई 2023 को थाना बिसंडा क्षेत्र के ग्राम कोर्रही में आर्यावर्त बैंक शाखा में सात अभियुक्तों द्वारा लूट का प्रयास किया गया था जिसमें से चार अभियुक्तों को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका था तथा दो अभियुक्त वांछित चल रहे थे। वांछित अभियुक्त शकील अहमद उर्फ सलमान उर्फ सुनील पुत्र नत्थू निवासी कोर्रही थाना बिसंडा जनपद बांदा पर 25 हजार का ईनाम घोषित था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को आज सूचना मिली की वांछित अभियुक्त बिना नम्बर प्लेट की मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा है। सूचना पर पुलिस द्वारा घेराबंदी की गई तो अभियुक्त ने स्वयं को घिरता देख बिलगांव से अलिहा रोड पर बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे के पास पुलिस पार्टी पर फायर करना शुरू कर दिया। आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में अभियुक्त के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। अभियुक्त को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभियुक्त के कब्जे से अवैध तमंचा, जिन्दा कारतूस, खोखा कारतूस व बिना नम्बर प्लेट की मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय