Monday, September 30, 2024

योगी राज में बलात्कारियों पर सपा की राजनीति नहीं चलेगी- भूपेंद्र चौधरी

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में बुलडोजर की मदद से 25 से 30 अवैध मकानों को ध्वस्त कर दिया गया। अब इस मुद्दे पर राजनीतिक माहौल गरमा गया है। इसे लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि योगी सरकार बसे-बसाए घर गिराने में खुशी पाती है। जिन्होंने खुद अपना घर नहीं बसाया, वे दूसरों के घर गिराकर पता नहीं किस बात का बदला लेते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अखिलेश यादव के इस बयान पर यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग हमेशा से ही अवैध गतिविधियों में लिप्त रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई कर रही है। इस तरह के बयान देना किसी न किसी तरह से गलत कामों को बढ़ावा देना है। समाजवादी पार्टी का यही आचरण है। वे हमेशा अवैध गतिविधियों में संलिप्त पाए जाते हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि बलात्कार जैसे मामलों में बलात्कारियों को बचाना समाजवादी पार्टी का काम है। लेकिन योगी सरकार ऐसा कभी नहीं होने देगी। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसे जेल में रहना पड़ेगा। योगी राज में बलात्कारियों पर सपा की राजनीति नहीं चलेगी। अखिलेश यादव ने बुलडोजर कार्रवाई को लेकर एक्स पर पोस्ट कर लिखा, “ये है प्रतिशोध से भरी भाजपाई राजनीति का वीभत्स चेहरा। भाजपा बसे-बसाये घरों को गिराकर सुख पाती है। जिन्होंने अपने घर नहीं बसाये, पता नहीं वो दूसरों के घर गिराकर किस बात का बदला लेते हैं। हर गिरते घर के साथ भाजपा भी और भी नीचे गिर जाती है।”

 

 

उन्होंने आगे लिखा, “अमृत काल के सूचनार्थ : आज लोकसभा फर्रुखाबाद के विधानसभा अमृतपुर के ग्राम उखरा में सालों से बसे 25 ग़रीब परिवारों के घरों पर बुलडोजर चलाकर, न जाने कितने बड़े-बूढ़ों, बीमारों, बच्चों, माताओं, बहनों, बेटियों को भरी बरसात में बेघर किया गया। ये राजनीतिक क्रूरता की हद है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय