Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में निकाय चुनाव से पहले पुलिस की बड़ी कामयाबी, 160 पेटी अवैध शराब की जब्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। थाना लोनी इलाके में निकाय चुनाव से पहले आबकारी विभाग और स्थानीय पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब माफिया के घर में बने तहखाने से 160 पेटी शराब की जब्त की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद की लोनी बॉर्डर पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि पूर्व में शराब तस्करी करने के मामले में जेल जा चुका आरोपी फिर से निकाय चुनाव के मद्देनजर शराब की बड़ी खेप लाने वाला है। जिसके बाद सूचना पर आबकारी विभाग और स्थानीय पुलिस की टीम ने संयुक्त ऑपरेशन चलाते हुए आरोपी के घेर मैं जमीन में बने तहखाने से 160 पेटी हरियाणा मार्केट शराब की बरामद की है। शराब की कीमत ₹500000 बताई जा रही है। जिसको आगामी निकाय चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए बांटा जाना था।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरीके से घेर मैं जमीन के अंदर बने तहखाने से किस तरह पुलिस शराब की पेटी बाहर निकाल रही है अगर शराब की यह पेटियां निकाय चुनाव में इस्तेमाल कर ली जाती निकाय चुनाव किस कदर प्रभावित किए जा सकते थे इसका अंदाजा खुद लगा सकते हैं।

लोनी बार्डर क्षेत्र के टीला गांव का रहने वाला रूपक पहले भी शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका है। आज सुबह जब पुलिस टीमों को सूचना मिली की रूपक के घेर में गाड़ियां आई है इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जमीन के अंदर बने तहखाने से अवैध शराब को बरामद कर लिया। पुलिस ने काफी लोगों को इस मामले में हिरासत में लिया है और अब गैंगस्टर की कार्रवाई भी करने जा रही है।

चुनाव में अक्सर शराब और पैसे का दुरुपयोग देखा जा सकता है। जिससे मतदान को प्रभावित किया जाता है। ऐसे में निकाय चुनाव से पूर्व आबकारी और पुलिस विभाग की संयुक्त कार्रवाई चुनावों को निष्पक्ष रूप से कराने कि सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय