Sunday, May 19, 2024

बिग बॉस ओटीटी 2 के ‘वीकेंड का वार’ में आएगी ‘कालकूट’ की स्टार कास्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस’ पर ‘वीकेंड का वार’ दो खास दिन होते हैं, जब हर कोई इंतजार करता है कि होस्ट सलमान खान सभी के लिए ‘फुल-ऑन एंटरटेनमेंट’ के खास पल लेकर आएं।

घरवाले, ऑडियंस, फॉलोअर्स और फैंस, हर कोई ‘दबंग’ होस्ट को अपने अनूठे अंदाज में स्टेज पर देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। गुस्सा होने से हंसाते हुए फर्श पर लोट-पोट करने तक, सलमान ने पूरे सीजन में यह सब किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस हफ्ते सलमान और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ‘कालकूट’ की स्टार कास्ट विजय वर्मा और श्वेता त्रिपाठी शर्मा का स्वागत करेंगे।

मुख्य कलाकार सलमान के साथ स्टेज साझा करेंगे और उस क्राइम ड्रामा के बारे में बात करेंगे, जिसे रिव्यूज के आधार पर बेहद पसंद किया जा रहा है। जब मेहमान घर में प्रवेश करेंगे और कंटेस्टेंट्स से मिलेंगे तो मज़ा, एक्शन और ड्रामा का स्तर निश्चित रूप से बढ़ जाएगा।

खुशी और सौहार्द के बीच कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेशन के डर का सामना करना पड़ेगा। सलमान सीजन के एक और एविक्शन की घोषणा करेंगे।

यह देखना दिलचस्प होगा कि मेहमान घर के सदस्यों के लिए क्या चुनौतियां लेकर आते हैं और कौन फिनाले के इतने करीब पहुंचकर बाहर हो जाता है।

मनोरंजन, स्टार पावर और अप्रत्याशित ट्विस्ट का मिश्रण इस ‘वीकेंड का वार’ को ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जर्नी के फाइनल चैप्टर्स को अवश्य देखने लायक बना देगा।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जियोसिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय