Wednesday, May 8, 2024

तीन जातियों की बेटी पर दिए बयान पर माफी मांगे सीएमः अमिताभ ठाकुर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने सीएम योगी के द्वारा दिए गए बयान की निंदा करते हुए बयान पर माफी मांगने के लिए एक पत्र लिया जिसमें बताया गया कि विगत दिनों शुक्र तीर्थ, ग्राम सभा शुक्रपुर, विधान सभा मीरपुर जनपद मुजफ्फरनगर में सीएम योगी द्वारा तीन जाति की बेटियों के संबंध में घोर अनुचित तथा आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। उन्होंन कहा कि यदि एक बयान पर नके द्वारा 7 दिन के बीतर माफी नहीं मांगी गई तो आजाद अधिकार सेना द्वार विधिवत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पत्र में बताया कि मुजफ्फरनगर में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान, यूपी के मंत्री कपिल देव अग्रवाल आदि की उपस्थिति में अपने द्वारा दिए गए भाषण का स्मरण करें, जिसकी शुरुआत में आपने तीन जाति विशेष के नाम लेकर यह कहा- “@@ की बेटी को कैसे उठा कर, ## की बेटी को कैसे उठा कर, && की बेटी को कैसे उठा कर रेप करके हत्या कर दी जाती थी और थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं होता था।

स्पष्ट है कि आप द्वारा यह टिप्पणी कथित रूप से अपने शासनकाल की महानता तथा विशिष्टता को दर्शाए जाने के राजनैतिक लाभ से की गयी। जाहिर है कि अपने निजी लाभ के लिए तीन जाति विशेष का नाम लेकर उनकी बेटियों के प्रति इस प्रकार की सार्वजनिक टिप्पणी करना स्पष्टतया घोर अनुचित तथा आपत्तिजनक है, जिससे न सिर्फ इन तीनों जाति के लोगों की भावनाएं बुरी तरह आहत हुई हैं बल्कि जो प्रथमद्रष्टया गंभीर आपराधिक कृत्य की श्रेणी में आता दिखता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आजाद अधिकार सेना इस संबंध में कोई भी अग्रेतर विधिक कार्यवाही करने के पूर्व आपको अपनी गलती को समझ कर इस संबंध में सार्वजनिक माफ़ी मांगे जाने का अवसर देना न्यायहित में उचित समझता है। तदनुसार इस पत्र के माध्यम से आपसे यह अनुरोध है कि विगत दिनों सार्वजनिक मंच से की गयी इस अनुचित तथा आपत्तिजनक सार्वजनिक टिप्पणी के संबंध में सार्वजनिक क्षमायाचना कर इन सभी जाति के लोगों की गंभीर रूप से आहत हुई उनकी भावनाओं पर आवश्यक मरहम लगाते हुए प्रकरण का पटाक्षेप करने की कृपा करें। यदि इस संबंध में आज से सात दिवस में समुचित कार्यवाही नहीं होती है तो आजाद अधिकार सेना प्रकरण में अग्रेतर विधिक कार्यवाही करने को बाध्य होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय