Sunday, April 28, 2024

मुजफ्फरनगर में सैलून पर ठाकुर लिखा पोस्टर फाड़ा, सीएम से शिकायत, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रामपुरी में होली चौक पर न्यू लुक सैलून पर ठाकुर लिखा लगा पोस्टर फाड़ दिया गया। इसका मुख्यमंत्री के ट्विटर पर ट्वीट किया गया, तो पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई के आदेश दिए। शहर कोतवाली पुलिस ने पोस्टर फाड़ने वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार थाना शहर कोतवाली क्षेत्र में रामपुरी स्थित होली चौक पर शाहबुद्दीनपुर रोड निवासी मनीष की न्यू लुक के नाम से सैलून की दुकान है। शाहबुदीनपुर रोड निवासी उसका परिचित गौरव चौहान दो दिन पहले आया और उसने दुकान पर ठाकुर लिखे पोस्टर को यह कहते हुए फाड़ दिया कि यह काम ठाकुरों का नहीं है। उसने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

 

यह वीडियो को देखकर उत्तर प्रदेश सैलून एसोसिएशन के महासचिव बरेली निवासी तेजबहादुर नंदवंशी ने आपत्ति करते हुए वीडियो को बुधवार सुबह डीजीपी और मुख्यमंत्री के ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट कर दिया। तब पुलिस मुख्यालय से जिला पुलिस अधिकारियों को कार्रवाई के आदेश दिए गए। शहर कोतवाली पुलिस ने बताया कि आरोपी गौरव चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ दुकान मालिक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी का शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय