Sunday, April 28, 2024

मीरजापुर में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को कुचला, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरजापुर। अहरौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत घाटमपुर गांव पास रविवार देर रात अनियंत्रित वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस वाहन को पकड़कर कार्रवाई में जुट गई।

अहरौरा के मदारपुर गांव निवासी विकास मुन्नालाल के साथ बाइक से रविवार को नौकरी की तलाश में नरायनपुर गया था। देर रात घर वापस लौटते समय घाटमपुर गांव स्थित पेट्रोल पंप के समीप पहुंचते ही सोनभद्र की ओर से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन ने सामने से बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों युवक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख दोनों को बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ट्रामा सेंटर वाराणसी पहुंचते ही देर रात विकास ने दम तोड़ दिया, जबकि घायल मुन्नालाल का निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। युवक की मौत की जानकारी होते ही परिवार का रो-रोकर हाल बेहाल है। मृतक विकास तीन भाईयों में दूसरे नंबर पर था। मृतक के पिता राजकुमार की तहरीर पर लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

एसएसआई राकेश सिंह ने बताया कि वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हुई है। हादसे के बाद भाग रहे वाहन को पकड़ लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय