Wednesday, April 24, 2024

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर बाइक सवार ने अधिवक्ता की कार में मारी टक्कर, पत्नी की हालत गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर काशी टोल के पास अधिवक्ता की खड़ी कार को बाइक ने टक्कर मार दी। दो बाइकों के एक्सप्रेसवे पर रेस लगाने के दौरान ये हादसा हुआ। हादसे में झटका लगने से अधिवक्ता की गर्भवती पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई। महिला का उपचार कराने के बाद आरोपी बाइक सवारों पर परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
सिविल लाइंस थाने के न्यू मोहनपुरी निवासी अधिवक्ता ऋषभ कुमार दिल्ली जा रहे थे। काशी टोल के पास अधिवक्ता की पत्नी को उल्टी होने लगी। उन्होंने टोल के पास कार को रोक लिया। इसी बीच पीछे से पीयूष चौहान निवासी प्रीतम विहार दिल्ली ने बाइक से कार को टक्कर मार दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टक्कर लगने से कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार अधिवक्ता की गर्भवती पत्नी घायल हो गई और उसकी तबीयत बिगड़ गई। दरअसल, टक्कर लगने से कार को जोर का झटका लगा था। अधिवक्ता ने बताया कि पीयूष चौहान अपने साथी प्रणव निवासी गुरुग्राम के साथ बाइक पर रेस लगा रहा था।

 

रेस के दौरान पीयूष का संतुलन बिगड़ा और कार को टक्कर मार दी गई। अधिवक्ता की तरफ से बाइक सवार पीयूष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। थाना प्रभारी जयकरण का कहना है कि बाइक सवार के बारे में जानकारी जुटाकर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय