Monday, May 20, 2024

कांधला में 3 चुनाव हारे नरेश सैनी पर फिर जताया बीजेपी ने भरोसा, कैराना में नया प्रत्याशी उतारा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली –  शामली में नगर निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने-अपने प्रत्याशियों के नाम के सामने मोहर लगा दी है, जिसमें शामली नगर पालिका से अरविंद संगल, कांधला नगर पालिका से नरेश सैनी के साथ कैराना नगर पालिका से सेठ पाल पर भरोसा जताया है।


इस बार 2023 नगर निकाय चुनाव का मुकाबला बड़ा ही दिलचस्प दिखाई देगा, जिसमें गठबंधन प्रत्याशी इस चुनावी दंगल में पहलवानी करेंगे। इस बार गठबंधन से राष्ट्रीय लोकदल व समाजवादी के साथ-साथ आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी एक ही मंच पर दिखाई दे रहे हैं जिसमें आजाद पार्टी का भी इस चुनाव में अच्छा खासा प्रभाव दिखाई देगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


जनपद शामली में जिसका भी मुकाबला रहेगा। सिर्फ बीजेपी और गठबंधन प्रत्याशियों के साथ ही चलेगा, जिसमें शामली सदर से करीब पांच प्रत्याशियों ने भाजपा से सिंबल के लिए आवेदन किया हुआ था। भाजपा ने 2007 में हारने वाले व 2012 के चुनाव में जीतने वाले प्रत्याशी अरविंद संगल पर इस बार फिर भरोसा जता लिया है।

वहीं दूसरी ओर कांधला नगर पालिका से भाजपा ने नरेश सैनी जो पहले 3 बार चुनाव हार चुके है पर फिर भरोसा जताया है।


कैराना में भाजपा ने नए चेहरे सेठपाल पर भरोसा जताया है। प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद जनपद के भाजपा कार्यकर्ता अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए तैयारी में जुट गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय