Monday, September 23, 2024

हरियाणा में भाजपा उम्मीदवार को किसानों ने बंधक बनाया, एसपी ने खुद जाकर प्रत्याशी को निकाला

चंडीगढ़। हरियाणा के नारायणगढ़ से भाजपा प्रत्याशी पवन सैनी को चुनाव प्रचार के दौरान जनता के विरोध का सामना करना पड़ा। रविवार रात प्रचार के दौरान पवन सैनी को करीब दो घंटे तक बंधक बनाया गया। अंबाला के एसपी ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला। उग्र ग्रामीणों को शांत करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

नारायणगढ़ विधानसभा हलका मुख्यमंत्री नायब सैनी का गृहक्षेत्र है। नायब सैनी इस बार लाडवा से चुनाव लड़ रहे हैं और लाडवा से प्रमुख दावेदार रहे पवन सैनी नारायणगढ़ हलके चुनाव लड़ रहे हैं। नारायणगढ़ से उम्मीदवार पवन सैनी रविवार शाम काफिले के साथ वोट मांगने फतेहगढ़ जा रहे थे। रास्ते में किसानों ने चारों तरफ से ट्रैक्टर लगा कर उन्हें घेर लिया। करीब डेढ़ घंटे तक वह किसानों के बीच फंसे रहे। किसान उन्हें ट्रैक्टर चढ़ा कर कुचलने का डर दिखाते रहे। इस दौरान खूब हंगामा हुआ। सूचना मिलने के बाद अंबाला के एसपी सुरेंद्र भौरिया भारी पुलिस बस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लाठीचार्ज कर पवन सैनी को सुरक्षित वहां से निकाला। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले रविवार को ही अंबाला कैंट के भाजपा उम्मीदवार अनिल विज का गांव गरनाला में किसानों ने विरोध किया। उन्हें सभा को जैसे-तैसे खत्म कर लौटना पड़ा। इसे लेकर अनिल विज ने चुनाव आयोग और पुलिस महानिदेशक से शिकायत की है। उन्होंने विरोध कर रहे कुछ किसानों के नाम भी बताए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय