Saturday, April 27, 2024

भाजपा कोर कमेटी की बैठक, जेपी नड्डा और अमित शाह कर रहे हैं उम्मीदवारों के नामों पर मंथन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट पर मंथन करने के लिए भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में महत्वपूर्ण बैठक शुरू हो गई है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्यवार उम्मीदवारों के नामों पर मंथन कर रहे हैं।

जेपी नड्डा और अमित शाह को आज ओडिशा, कर्नाटक, तमिलनाडु, तेलंगाना, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान और महाराष्ट्र सहित विभिन्न राज्यों के कोर कमेटी के नेताओं के साथ अलग-अलग बैठक कर उम्मीदवारों के नामों के पैनल पर चर्चा करनी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ओडिशा कोर कमेटी के नेताओं के साथ दोनों आला नेताओं की बैठक शुरू हो गई है। इन राज्यों के चुनाव प्रभारी, सह चुनाव प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश संगठन महासचिव सहित कोर कमेटी के अन्य महत्वपूर्ण नेता भी अपने-अपने राज्य के अनुसार बैठक में शामिल होंगे।

हरियाणा के मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री भी बैठक में शामिल होंगे। राजस्थान पर चर्चा के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कोविड पॉजिटिव होने के कारण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ सकते हैं।

बताया जा रहा है कि लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी सूची फाइनल करने के लिए भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की दूसरी बैठक 8 मार्च को हो सकती है, जिसमें पार्टी 100 से ज्यादा उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय