Saturday, May 11, 2024

भाजपा ने अब तक निभाया अपना हर एक वादा: भूपेन्द्र चौधरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बाराबंकी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने गुरूवार को कहा कि जनसंघ की स्थापना से लेकर अब तक उनकी पार्टी ने अपना हर वादा निभाया है।

जिले में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनसंघ की स्थापना से लेकर अब तक जो कहा वह पूरा किया। सरकार बनते ही अलगाववादी और देश में विभाजन का कारण बनने वाली धारा 370 को कश्मीर से हटाया गया। सरकार ने समान नागरिक संहिता लागू की। अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के मंदिर के निर्माण का सपना साकार हुआ। गरीबों तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा। स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, सुरक्षा की दिशा में जितना काम हुआ उतना 70 साल में नहीं हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में दंगे होते थे। सरकार में बैठे लोग दंगे कराते थे। लेकिन 2017 के बाद प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। वर्ष 2014 से पहले जीडीपी के मामले में भारत दुनिया में बारहवें स्थान पर था मगर जब प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने सत्ता संभाली तो आज भारत पांचवें स्थान पर है।

देश को आजादी मिलने के बाद कांग्रेस के शासनकाल में ऐसा कुछ नहीं हुआ जिससे देश आगे बढ़ सके। जब देशों को पोलियो की बीमारी से छुटकारा मिल रहा था तो भारत में टीकाकरण शुरू हुआ। लेकिन याद होगा कि जब वैश्विक कोरोना महामारी आई तो हमारे वैज्ञानिकों और सरकार की दृढ़ इच्छाशक्ति के बल पर जल्द से जल्द टीके का इंतजाम किया और दुनिया के अन्य देशों को भी टीके उपलब्ध कराए गए।

इस मौके पर सांसद उपेंद्र सिंह रावत, सहित भाजपा के विधायक आदि लोग उपस्थित थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय