Friday, March 29, 2024

मुरादाबाद में सबसे बड़ा ‘माफिया’ निकला बीजेपी नेता, सीए हो या कारोबारी, सबकी करा रहा है हत्या, 6 दिन में 6 मामले दर्ज !

मुरादाबाद-उत्तर प्रदेश में योगी सरकार माफियाओं को मिट्टी में मिलाने के लिए कृत संकल्पित है, सरकार की इस मंशा का इरादा तो पाक है, लेकिन अफसरों ने, जो एक बार फंसा ,उसी पर ही सारे मुकदमे लाद देने की रणनीति बना रखी है। प्रदेश में कुछ समय पूर्व तक जो ‘सम्मानित भाजपा नेता’ था, आज जिले में जो भी बड़े अपराध खुल रहे हैं, उसमें अब वही साजिशकर्ता के रूप में पुलिस को नजर आ रहा है।  पिछले 6 दिन से बीजेपी नेता के खिलाफ रोज एक मुकदमा दर्ज हो रहा है।

ताजा मामला मुरादाबाद के प्रमुख चार्टर्ड अकाउंटेंट श्वेताभ तिवारी की हत्या से जुड़ा हुआ है। पुलिस के मुताबिक श्वेताभ  तिवारी की हत्या भी भारतीय जनता पार्टी के पूर्व ब्लाक प्रमुख ललित कौशिक ने ही कराई है। एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया  कि श्वेताभ तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने केशव शरण शर्मा निवासी गिंदौड़ा थाना पाकबड़ा व विकास शर्मा उर्फ जग्गू निवासी रेती स्ट्रीट चौक चौमुखा पुल कोतवाली को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपित सीए के परिवार के करीबी है और पिछले कई वर्षों से सीए के साले संदीप ओझा के साथ विकास शर्मा उर्फ जग्गू की दोस्ती थी।  एसएसपी ने बताया कि सीए की संपत्तियों में उनके साले संदीप की  25 प्रतिशत हिस्सेदारी थी और श्वेताभ तिवारी के मरने के बाद उनकी सारी संपत्तियों का मालिक साला ही हो जाता, इसी का फायदा उठाकर पूर्व ब्लाक प्रमुख ललित कौशिक ने सीए की सम्पत्ति कब्जाने के लिए विकास शर्मा और केशव शर्मा से मिलकर श्वेताभ  तिवारी की हत्या करा दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी के मुताबिक साले की संपत्ति में 25% हिस्सेदारी है लेकिन श्वेताभ तिवारी की मौत के बाद साला ही सारी संपत्ति का मालिक हो जाता ?, पुलिस की कहानी का यह गणित किसी की भी समझ में नहीं आता है कि साले की हिस्सेदारी  केवल 25% है तो जीजा की मौत के बाद वह 100% की संपत्ति का कैसे हिस्सेदार बन जाएगा और वह सारी सम्पत्ति ललित को ही मिल जाएगी ?

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले तक ललित कौशिक भारतीय जनता पार्टी का बड़ा नेता माना जाता था लेकिन आजकल जो भी मुकदमे खुल रहे हैं उसमें ललित कौशिक मुख्य साजिशकर्ता के रूप में उभर कर सामने आ रहा है।  कुछ दिन पहले स्पोर्ट्स व्यापारी कुशांक गुप्ता की हत्या के मामले में भी पुलिस ने ललित को ही दोषी बताया है। मुरादाबाद पुलिस कुशांक गुप्ता की हत्या में बिजनौर के दो भाइयों को जेल भेज चुकी थी जिन्हें बाद में निर्दोष बताकर 169 की रिपोर्ट भेज कर जेल से रिहा करा दिया गया। 14 महीने तक पुलिस उसकी हत्या को नहीं खोल पायी थी लेकिन इसी हफ्ते उसकी हत्या में कौशिक को मुख्य साजिशकर्ता बता दिया गया है, पुलिस पिछले 6 दिन से ललित के खिलाफ रोज एक मुकदमा दर्ज कर रही है।

ललित की पत्नी सुषमा शर्मा की माने तो राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के चलते पिछले कुछ दिनों से ललित कौशिक के खिलाफ एक मुहिम चलाई जा रही है, जिसके तहत पिछले 6 दिन में ही ललित के खिलाफ 6  मुकदमे दर्ज करा दिए गए हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफियाओं को मिट्टी में मिलाने की लगातार चेतावनी देते हैं, उनके पिछले 6 साल के कार्यकाल में माफियाओं के हौसले पस्त भी हुए है, पर देखने में आ रहा है कि जिस भी जिले में किसी भी एक प्रमुख  व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज होता है तो अगले कुछ दिनों में उसके खिलाफ इतने मुकदमे दर्ज करा दिए जा रहे हैं कि जैसे उससे बड़ा अपराधी क्षेत्र में कोई  न हो। आजकल यही हाल ललित कौशिक का नज़र आ रहा है, जो मुकदमे पुलिस कई महीनों  में नहीं खोल पा रही थी उन सभी को आजकल ललित के खाते में खोला जा रहा है। ललित की पत्नी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सभी मामलों की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय