Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में भाजपा नेता ने की चेयरमैन मीनाक्षी स्वरूप से अभद्रता, मच गया हंगामा, सुने क्या बोली मीनाक्षी स्वरुप….!

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार दिल्ली की गद्दी पर बैठाने का सपना संजोए उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी भले ही प्रयास कर रही हो, लेकिन मुजफ्फरनगर में स्थिति कुछ भी ठीक नहीं है। पार्टी की गुटबाजी अब इस कदर सतह पर आ गई है कि बड़े-छोटे की भी लिहाज होनी बंद हो गयी है।

ऐसा ही एक मामला आज मुजफ्फरनगर में सामने आया, जिसमें मुजफ्फरनगर के एक भाजपा नेता व महिला सभासद के पति ने नगर पालिका परिषद की चेयरमैन मीनाक्षी स्वरूप के साथ ही अभद्रता कर दी, जिससे हंगामा मच गया।

दरअसल मिशन 2024 की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने महिलाओं को जागरूक और सक्रिय करने के लिए विभिन्न कार्यक्रम चलाये हुए हैं। नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप को मुजफ्फरनगर व पुरकाजी विधानसभा की प्रभारी बनाया गया है। आज इन्हीं कार्यक्रमों के लिए भाजपा के जिला कार्यालय पर महिलाओं की एक बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में जब मीनाक्षी स्वरूप पहुंची तो वहां बहुत कम महिलाएं उपस्थित थीं, जिस पर मीनाक्षी स्वरूप ने भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष कविता सैनी से पूछा कि क्या आपने सब को सूचना नहीं दी, यहां संख्या बहुत ही कम है। जबकि भारतीय जनता पार्टी की महिला सभासद भी बहुत हैं, जिस पर कविता सैनी ने कहा कि ज्यादातर मेरा फोन ही नहीं उठाती हैं।

इसी चर्चा के बीच मीनाक्षी स्वरूप ने कविता सैनी को अपना फोन दिया और कहा कि आप सभासद पारूल मित्तल को फोन करके बताये, मीनाक्षी स्वरूप के फोन से कविता सैनी ने पारूल मित्तल को फोन किया और पूछा कि आप सूचना के बावजूद बैठक में क्यों नहीं आई, तो पारूल मित्तल ने कहा कि मेरे पति देव बतायेंगे और अपने पति अंचित मित्तल, जो भारतीय जनता पार्टी के नेता भी हैं, उनको फोन दे दिया।

बताया जाता है कि अंचित मित्तल कविता सैनी पर जमकर भडके और उन्होंने कहा कि पहले अपने फोन से कर रही थी और अब मीनाक्षी के फोन से कर रही है। घर का भी कुछ काम है या दिनभर इसी काम में लगे रहें। इसी बीच कविता सैनी ने फोन मीनाक्षी स्वरूप को सौंप दिया, तो मीनाक्षी स्वरूप ने भी तीन बार यह बताने की कोशिश की कि फोन पर वह खुद हैं, लेकिन अंचित मित्तल की अभद्रता कम नहीं हुई और वे मीनाक्षी स्वरूप पर भी भड़कते रहे।

अंचित मित्तल द्वारा नगर पालिका की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप के साथ यह दुर्व्यवहार किये जाने पर हक्की-बक्की मीनाक्षी स्वरूप ने इसकी जानकारी अपने पति गौरव स्वरूप और केन्द्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान की पत्नी सुनीता बालियान को दी, जिसके बाद गौरव स्वरूप ने खुद अंचित मित्तल को फोन पर इस व्यवहार के लिए आपत्ति जताई। अंचित मित्तल द्वारा मीनाक्षी स्वरूप के साथ इस दुर्व्यवहार से पार्टी में हड़कम्प मच गया है।

इस सम्बन्ध में बीजेपी नेता अचिंत मित्तल ने बताया कि आज उनके परिवार में श्राद्ध था जिस कारण उनकी पत्नी आज की बैठक में नहीं गयी थी। उन्होंने पालिका अध्यक्ष से किसी भी तरह के दुर्व्यवहार से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि गौरव स्वरुप द्वारा उन्हें कुछ नहीं कहा गया है।
पालिका अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने इस घटना के विषय में ज़्यादा जवाब न देते हुए कहा कि इसे मुद्दा न बनाये बल्कि शहर का विकास मुद्दा होना चाहिए।  उन्होंने घटना से तो इंकार नहीं किया लेकिन इस मामले पर ज़्यादा बोलने से बचती रही। सुने पालिका अध्यक्ष का पूरा बयान –
 महिला मोर्चा की अध्यक्ष कविता सैनी ने बताया कि वे बैठक में कुछ विलम्ब से पहुंची थी , उनके साथ अचिंत मित्तल ने कोई दुर्व्यवहार नहीं किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय