Thursday, June 13, 2024

भाजपा गुमराह करती है, मोदी झूठ का जगतगुरु- जयराम रमेश

अजमेर। अखिल भारतीय कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें झूठ का जगतगुरु करार दिया है।

रमेश ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है और भाजपा के घोषणा पत्र में कम से कम 20 झूठ हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान चुनाव चेहरे का नहीं बल्कि विरोधी विचारधारा का चुनाव है। उन्होंने राज्य में गहलोत सरकार 500 रूपये में सभी को सिलेंडर उपलब्ध करा रही है जबकि भाजपा के घोषणा पत्र में उज्जवला योजना के लाभार्थियों को 450 में सिलेंडर दिये जाने की बात कही गई जो गुमराह करती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि अन्य योजनाओं के लिये भी भाजपा अब “मोदी गारंटी” का सहारा ले रही है जबकि राजस्थान की गहलोत सरकार “नई सात गारंटी” के साथ चुनावी मैदान में है और इन गारंटी को सरकार बनने के पहले ही दिन से लागू किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जनकल्याण योजना और गारंटी राहत के दम पर जनादेश मांगा जा रहा है और दावा है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बहुमत से बनेगी।

उन्होंने भाजपा नेताओं पर ध्रुवीकरण करने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री स्वयं कांग्रेस से घबरा रहे हैं, बौखला रहे हैं और मतदान का बटन फांसी की सजा मिलने की तरह दबाने का बयान दे रहे हैं।

रमेश ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को कांग्रेस के लिए संगठनात्मक दृष्टि से अच्छा बताते हुए कहा कि इससे नई शक्ति और ऊर्जा का संचार हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय