Monday, May 20, 2024

बीजेपी विधायक के बेेटे ने मचाया उत्पात, हत्या के प्रयास में पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित भाजपा विधायक प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी पर ग्वालियर में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 31 दिसंबर की रात को ग्वालियर की पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के रविंद्र यादव ने भाजपा विधायक पुत्र दिनेश लोधी पर स्कॉर्पियो से कुचलने का प्रयास करने का आरोप लगाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी ने उसकी एक्टिवा को टक्कर मारी। मगर, वह बाल-बाल बच गया। घटनाक्रम का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें एक स्कॉर्पियो एक्टिवा को टक्कर मार रही है और दोबारा भी घटना को अंजाम देने की कोशिश करती दिखी।

रविंद्र यादव का आरोप है कि वाहन भाजपा विधायक प्रीतम लोधी का बेटा दिनेश लोधी चला रहा था। पीड़ित ने दिनेश की ओर से पूर्व में दी गई धमकी का ऑडियो भी रिकॉर्ड किया और पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि घटना रविवार की रात लगभग 10 बजे की है, जिसमें आरोपी ने अपनी कार से टक्कर मारकर शिकायतकर्ता पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की थी, इतना ही नहीं उसके मकान को भी क्षतिग्रस्त करने की कोशिश की, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय