Saturday, May 18, 2024

नोएडा में युवती से गन प्वाइंट पर 5 लोगों ने किया गैंगरेप, सरिया और स्क्रैप माफिया समेत 5 आरोपी, 3 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नौकरी दिलाने की बात कहकर युवती के साथ हथियार के बल पर गैंगरेप के मामले में सरिया और स्क्रैप माफिया समेत कुल पांच लोगों के खिलाफ सेक्टर-39 थाने में केस दर्ज हुआ है। ये केस 30 दिसंबर को दर्ज किया गया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराते हुए 24 घंटे में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

गैंगरेप की वारदात 19 जून 2023 की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी दबंग किस्म के हैं। इसलिए पीड़िता एफआईआर या पुलिस के सामने नहीं आ रही थी। ब्लैकमेल से परेशान होकर उसने 30 दिसंबर को शिकायत की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौतमबुद्धनगर निवासी युवती ने सेक्टर-39 पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे नौकरी की तलाश थी। इसी दौरान राजकुमार नामक व्यक्ति से उसकी मुलाकात हुई। नौकरी लगवाने का झांसा देकर राजकुमार ने युवती को अपने सभी शैक्षिक दस्तावेज के साथ बरौला गांव आने को कहा। वहां पर राजकुमार और उसका साथी महेमी मिले। दोनों ने शिकायतकर्ता युवती से कहा कि रवि हमारे सर हैं। हम आपको उनसे मिलवा देंगे और वह आपकी जॉब लगवा देंगे।

युवती ने दोनों की बात पर विश्वास कर लिया। आरोप है कि 19 जून को राजकुमार और महेमी युवती को नौकरी दिलवाने के बहाने गार्डन गैलेरिया ले गए। युवती राजकुमार और महेमी के साथ कार में बैठकर गई थी। उन दोनों ने गाड़ी पार्किंग में लगा दी। वहां पर तीन लड़के आए। तीनों का परिचय रवि, आजाद और विकास के रूप में करवाया गया। सभी के हाथों में हथियार था।

आरोप यह भी है कि रवि ने शिकायतकर्ता युवती को गाड़ी में बैठा लिया और कपड़े उतारकर गलत काम किया। रवि ने घटना का वीडियो भी बनाया। विरोध करने पर आरोपियों ने कहा कि वह बहुत दबंग हैं और पैसे वाले भी। किसी से डरते नहीं हैं। अगर यह बात किसी को बताई तो घटना का वीडियो वायरल कर दूंगा।

युवती और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई तो वह सहम गई। इसके बाद भी आरोपियों ने युवती को ब्लैकमेल और परेशान करना बंद नहीं किया।

डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि इस मामले में 30 दिसंबर को एफआईआर दर्ज की गई। टीमों का गठन किया गया। 31 दिसंबर की रात करीब 11 बजे के आसपास सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार आती दिखी। पुलिस ने कार को घेर लिया और सरेंडर करने के लिए कहा। पुलिस ने तीन आरोपियों राजकुमार, आजाद और विकास को गिरफ्तार कर लिया। इनका एक साथी रवि फरार है। पुलिस की टीम रवि की तलाश में दबिश दे रही है। रवि नोएडा में सरिया और स्क्रैप माफिया के रूप में भी चर्चित है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय