Friday, May 17, 2024

बीजेपी MLC वीरेंद्र गुर्जर किसानों पर भड़के,बोले औक़ात में रहो,ड्राइवर से कहा चढ़ा दो गाड़ी !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली । उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में किसानों का उग्र रूप देखने को मिला है जहां पर भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के आंदोलन के दौरान किसान उग्र हो गए और किसानों ने भाजपा नेताओं का विरोध कर दिया और जब भाजपा नेता जाने लगे तो उनकी गाड़ी के सामने लेट गए। गाड़ी में मौजूद भाजपा के एमएलसी वीरेंद्र सिंह ने किसानों को समझाने का प्रयास किया लेकिन किसान नहीं माने जिसके बाद भाजपा एमएलसी वीरेंद्र सिंह भी तिलमिला उठे और किसानों से बोले कि औक़ात में रहो और ड्राइवर को इशारा करते हुए बोले कि किसानों पर चढ़ा दो गाड़ी।

आपको बता दें कि पूरा मामला थाना आदर्श मंडी क्षेत्र स्थित कलेक्ट्रेट परिसर का है जहां पर किसानों के बकाया गन्ना मूल्य भुगतान व अन्य समस्याओं को लेकर भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक द्वारा किसान पंचायत का आयोजन किया गया था जिसमें किसानों का धरना शामली कलेक्ट्रेट परिसर में चल रहा था तो वहीं दूसरी तरफ कलेक्ट्रेट सभागार में भाजपा से वर्तमान एमएलसी वीरेंद्र सिंह गुर्जर व उत्तर प्रदेश विधान परिषद विधायी समाधिकार समिति के अध्यक्ष व वर्तमान MLC की अध्यक्षता में समिति के लोग जिले के डीएम व एसपी सहित तमाम अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे और सरकार द्वारा चलाई गई विभिन्न लाभकारी योजनाओं के बारे में अधिकारियों से जानकारी जुटा रहे थे कि आखिर किस योजना में जिला कहां तक पहुंचा है और किस योजना को किस तरीके से आमजन के बीच पहुंचा जा रहा है और कितने लोगों को लाभान्वित किया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

समीक्षा बैठक खत्म होने के बाद जैसे ही टीम वापस जाने के लिए कलेक्ट्रेट से जाने लगी तो टीम को देखकर किसान उग्र हो गए और किसान टीम की गाड़ी के आगे लेट गए और अपना विरोध दर्ज करने लगे इसके बाद वर्तमान MLC वीरेंद्र सिंह अपनी गाड़ी से उतरे और किसानों को समझने का प्रयास किया लेकिन किसान नारेबाजी करने लगे। इसके बाद एमएलसी ग़ुस्सा गए और किसानों से बोले कि अपनी औक़ात में रहो और गाड़ी के ड्राइवर को इशारा करते हुए बोले कि चलाओ गाड़ी और चढ़ा दो किसानों पर।

टीम की अगवाई में मौजूद जिले के आला अधिकारी जिला अधिकारी रविंद्र सिंह व एसपी अभिषेक भी मौके पर ही मौजूद थे उन्होंने भी किसानों को समझने का प्रयास किया लेकिन किसान नहीं माने और जब वीरेंद्र सिंह दोबारा से उग्र होकर किसानों को देखने की बात कहते हुए गाड़ी से उतर कर जाने लगे तो जिलाधिकारी व एसपी ने बामुश्किल खुशामद करके MLC को मनाया और वापस गाड़ी में ही बैठने का आग्रह किया।

अगर MLC द्वारा किसानों के बीच जाकर थोड़ी भी कुछ बात ऐसी वैसी कही गई होती तो माहौल खराब हो सकता था लेकिन जिलाधिकारी रविंद्र सिंह व एसपी शामली अभिषेक की सूझबूझ से ऐसा नहीं हो सका और उन्होंने MLC को गाड़ी से नहीं उतरने दिया। इस पूरे मामले पर जिले के आला अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते हुए नजर आ रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय