Friday, October 18, 2024

नोएडा के नामी स्कूल में मासूम बच्ची से डिजिटल रेप मामले में क्लास टीचर समेत दो गिरफ्तार

नोएडा। थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-27 स्थित एक नामी स्कूल (कैम्ब्रिज) में चार साल की बच्ची से हुए डिजिटल रेप के मामले में थाना सेक्टर-20 पुलिस ने आज स्कूल के कार्यालय प्रशासक/सुरक्षा पर्यवेक्षक दयामय महतो तथा बच्ची की क्लास टीचर मधु मेनघानी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने 11 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान यह पाया गया कि आरोपियों ने घटना को छुपाने का प्रयास किया। इस वजह से उनकी गिरफ्तारी हुई है। स्कूल में केयर टेकर ने बच्ची के साथ गलत हरकत की थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना सेक्टर-20 पुलिस ने 10 अक्टूबर को मुकदमा दर्ज किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची ने 9 अक्टूबर को अपनी मां बताया कि जो भैया प्लेट देते हैं, उसने उसके साथ गंदी हरकत की है। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला की बच्ची जब स्कूल पढ़ने गई थी तब निठारी गांव निवासी नित्यानंद ने बच्ची के साथ गंदी हरकत की। उसके बाद बच्ची डर गई। और स्कूल व घर में किसी को कुछ नहीं बताया। उन्होंने बताया कि बच्ची गुमसुम रहने लगी।

जब उसके परिजनों ने बातचीत की तो उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में बच्ची की परिजनों ने 10 अक्टूबर को थाना सेक्टर-20 में मुकदमा दर्ज करवाया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया गिरफ्तार आरोपी नित्यानंद हाउसकीपिंग का काम स्कूल में करता है। वह आउटसोर्स स्टाफ है।

स्कूल में बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की घटना को स्कूल प्रबंधन और पुलिस छुपाती रही। घटना की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद भी पुलिस ने इस घटना को मीडिया से छुपाने का प्रयास किया। जब यह बात मीडिया में संज्ञान में आई तो पुलिस के अधिकारियों ने अपनी चुप्पी तोड़ी। स्कूल प्रबंधन ने एक बयान जारी करके कहा है कि 9 अक्टूबर को पुलिस ने संपर्क किया था। स्कूल प्रबंधन का दावा है कि पुलिस ने स्कूल के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की, लेकिन वारदात से संबंधित कोई साक्ष्य नहीं मिला है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय