Friday, May 10, 2024

भाजपा सांसद का ट्वीट, अब कभी अतीक की भी गाड़ी पलट जाए तब उन्हें आश्चर्य नहीं होगा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ – प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड का कनेक्शन बाहुबली और पूर्व विधायक अतीक अहमद से जुड़ रहा है। पूरे मामले को लेकर राज्य की राजनीति गर्म है। वहीं, दूसरी ओर पुलिस प्रशासन ने भी अतीक अहमद के परिवार और उनके करीबियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस बीच कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने अजीबोगरीब ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने बिकरू कांड के विकास दुबे की याद दिलाकर कहा कि अगर अतीक अहमद की भी गाड़ी पलट जाए तब उन्हें आश्चर्य नहीं होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा सांसद ने ट्वीट में लिखा कि यूपी पुलिस की सुरक्षा में उमेश पाल सहित पुलिस सुरक्षाकर्मी की हत्या सीधे यूपी सरकार पर हमला है, याद रखो जब विकास दुबे नहीं बचा, तब इन दुर्दांतों का क्या होगा, ये बताने की आवश्यकता नहीं है, और अब यदि गाड़ी अतीक की भी पलट जाए, तब मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा।

अतीक की पत्नी ने सीएम योगी को लिखा पत्र

वहीं दूसरी ओर उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और उनके करीबियों का नाम आने के बाद से उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है और अतीक अहमद के खिलाफ हो रही साजिश का आरोप लगाया है। इस पत्र के द्वारा उन्होंने 2005 में तत्कालीन बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग की।

अतीक बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है और वर्तमान में गुजरात जेल में बंद है। अपने पत्र में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने कहा कि शुक्रवार की घटना बेहद दुखद और निंदनीय है। उमेश पाल की पत्नी ने मेरे पति अतीक अहमद, मेरे साले खालिद अजीम उर्फ अशरफ सहित नौ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि यह आरोप पूरी तरह निराधार है। अतीक की पत्नी ने लिखा कि सच्चाई यह है कि जब से बसपा ने मुझे प्रयागराज से मेयर पद का उम्मीदवार घोषित किया है, आपकी सरकार में एक स्थानीय नेता और एक कैबिनेट मंत्री ने हमारे खिलाफ मेयर पद पर बने रहने की साजिश रची है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय