Monday, May 6, 2024

भाजपा कार्यालय को मिला केरल यात्रा के दौरान पीएम मोदी की जान को खतरा होने का पत्र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

तिरुवनंतपुरम। भाजपा की केरल इकाई को एक पत्र मिला है, इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य के दो दिवसीय दौरे के दौरान जान को खतरा होने का दावा किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, यहां भाजपा मुख्यालय में 17 अप्रैल को पहुंचे पत्र को केरल पुलिस को सौंप दिया गया है।

इसे भेजने वाले का नाम एनार्कुलम निवासी जोसेफ जॉनी है। पार्टी अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने पुलिस को पत्र सौंपा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हालांकि, पुलिस की पूछताछ में जॉनी ने पत्र भेजने से इनकार किया है।

प्रधानमंत्री मोदी 24 अप्रैल को कोच्चि पहुंच रहे हैं और रोड शो में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वे युवाओं की एक सभा को संबोधित करेंगे और नौ चचरें के प्रमुखों से मिलेंगे।

कोच्चि में रात बिताने के बाद, अगली सुबह, वह पहली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के लिए राज्य की राजधानी पहुंचेंगे और फिर सेंट्रल स्टेडियम जाएंगे, जहां वह कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और दोपहर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह गुजरात के लिए रवाना होंगे।

सुरेंद्रन ने शनिवार को मीडिया को बताया कि केरल पुलिस के शीर्ष खुफिया अधिकारियों द्वारा किए जाने वाले सुरक्षा उपायों पर तैयार की गई 49 पन्नों की रिपोर्ट के लीक होने के बाद सुरक्षा में गंभीर चूक हुई है।

रिपोर्ट में उनके दौरे के दौरान किए जाने वाले सभी उपायों और शीर्ष पुलिस अधिकारियों की भूमिका का विवरण है और अब रिपोर्ट लीक होने के साथ एक नई योजना तैयार की जा रही है।

सुरेंद्रन ने कहा, हमने पुलिस को धमकी भरा पत्र सौंपा। यह भी चौंकाने वाला है कि केरल पुलिस की एक खुफिया रिपोर्ट में राज्य में आतंकवादी और राष्ट्र विरोधी ताकतों की उपस्थिति का उल्लेख किया गया है, जो चौंकाने वाला है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय