Thursday, May 9, 2024

भाजपा सांसदों ने संसद भवन परिसर में गांधी प्रतिमा पर किया प्रदर्शन, धीरज साहू पर राहुल से मांगा जवाब

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस के राज्य सभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से आयकर विभाग द्वारा की जा रही छापेमारी में अब तक 351 करोड रुपए से अधिक की बरामदगी को लेकर कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में पार्टी सांसदों ने सोमवार को संसद भवन परिसर में जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

जेपी नड्डा के नेतृत्व में भाजपा के दोनों सदनों के सांसद संसद भवन परिसर स्थित गांधी प्रतिमा पर एकत्र हुए और नारेबाजी करते हुए कांग्रेस से भ्रष्टाचार का जवाब मांगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस के विरोध में प्रदर्शन के दौरान मीडिया से बात करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि झारखंड से कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के ठिकाने से जिस तरह से पैसे निकल रहे हैं, नोटों की गड्डियां निकल रही है, काला धन और भ्रष्टाचार का पैसा निकल रहा है, अभी तो गिनती चल रही है और पता नहीं यह गिनती कहां जाकर रुकेगी। यह तो एक छोटा सा नमूना है। कांग्रेस आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई पार्टी है। भाजपा राहुल गांधी से यह सवाल पूछती है कि केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाने वाले राहुल गांधी और उनके साथी धीरज साहू पर क्या कहना चाहते हैं।

नड्डा ने आगे कहा कि भाजपा का हमेशा से यह मानना रहा है कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। कांग्रेस अनाचार,भ्रष्टाचार, व्याभिचार और कमीशन के लिए जानी जाती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय