Thursday, July 25, 2024

भाजपा ने लोगों की जान को संकट में डाला,किसानों के लिए हर चीज महंगी,उद्योगपतियों का कर्ज माफ,नौजवान सब बेरोजगार- अखिलेश

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने वैक्सीन लगवा कर लोगों की जान को संकट में डाल दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपनी पत्नी एवं पार्टी प्रत्याशी डिंपल यादव के पक्ष में किशनी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होने मांग की कि भाजपा के लोगों ने जैसे फ्री वैक्सीन लगवाई वैसे ही लोगों के शरीर की जांच भी बड़े से बड़े हॉस्पिटल में फ्री में करवाएं।

 

उन्होने कहा कि भाजपा का झूठ लोगों ने समझ लिया है अब भाजपा का पूरी तरह से सफाया होने जा रहा है। तीसरे चरण में बरेली से मैनपुरी तक हर सीट पर भाजपा हारेंगी। पहले और दूसरे चरण की चुनावी सभाओं में जनता ने भाजपा को नकार दिया था।भाजपा के लोग संविधान के पीछे पड़े थे अब लोगों की जान के पीछे। वैक्सीन से लोगों की जान जा रही है।
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने किसानों के लिए हर चीज महंगी कर दी, डीजल पेट्रोल महंगा कर दिया किसान की फसल की कीमत भाजपा सरकार नहीं दे पा रही है। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया है उसी तरह किसानों का कर्ज समाजवादी पार्टी सरकार बनने पर माफ करेगी और किसानों को खुशहाल करने के लिए उन्हें कानूनी अधिकार से एम एस पी दिलाने का काम करेगी।

 

उन्होंने कहा कि नौजवान सब बेरोजगार है, सरकार आने पर 30 लाख नौकरी आरक्षण के साथ देने का काम किया जाएगा। अग्निवीर की न नौकरी पूरी है और न ही शहीद होने के बाद सम्मान दिया जाता है सपा सरकार आने फौज की पक्की नौकरी दी जाएगी पहले की तरह और अग्निवीर योजना बन्द होगी।भाजपा अगर दोबारा आ गई तो अभी तो सिर्फ फौज बालों की नौकरी चार साल की की है सरकार में आने के बाद कहीं पुलिस की नौकरी भी तीन साल की न कर दी जाए।

 

अखिलेश यादव ने कहा कि मैनपुरी सीट से डिम्पल यादव रिकार्ड मतों से जीतेंगी। भाजपा के नेता सिर्फ मैनपुरी देखने के लिए आ रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय