Sunday, June 16, 2024

4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी- लालू यादव

पटना। लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम और सातवें चरण का मतदान एक जून को होने वाला है। इसे लेकर सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इधर, राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद भी मंगलवार को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद की प्रत्याशी मीसा भारती के प्रचार के लिए क्षेत्र में पहुंचे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने दावा करते हुए कहा कि चार जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। नरेंद्र मोदी सरकार का सफाया होगा। पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान जब उनसे पूछा गया कि चार जून को क्या होगा, तब उन्होंने कहा, “अब मोदी गए, अब वे खुद को कह रहे हैं कि वे अवतार हैं अवतार।” उन्होंने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार का सफाया तय है। संविधान बचाओ, देश बचाओ। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। मोदी जी को रिजल्ट के दिन सब पता चल जाएगा।

 

रिजल्ट तो आने दीजिये। दरअसल, लालू प्रसाद मंगलवार को पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से राजद की प्रत्याशी मीसा भारती के प्रचार के लिए फुलवारी शरीफ पहुंचे थे। इससे पहले लालू प्रसाद सारण से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के लिए भी प्रचार करने पहुंचे थे। हालांकि तबीयत खराब होने के कारण अन्य प्रत्याशियों के लिए उन्होंने प्रचार नहीं किया। इधर, लालू प्रसाद के मीसा भारती के प्रचार करने पर जदयू ने जोरदार निशाना साधा है। जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा, “जब परिवारवाद की बात होती है तो आपको राजनीतिक मिर्ची लग जाती है।

 

अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के लिए प्रचार के लिए आपकी तबीयत ठीक हो जाती है। इस भीषण गर्मी में अब मीसा भारती के भी प्रचार करने पहुंच गए हैं।” उन्होंने कहा कि यह परिवार और संपत्ति का मोह है। लालू प्रसाद कितने भी दौरा कर लें, जीत भाजपा प्रत्याशी राम कृपाल यादव को ही मिलेगी। बता दें कि पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में आखिरी चरण में एक जून को मतदान होना है। यहां भाजपा के रामकृपाल यादव और राजद प्रत्याशी मीसा भारती के बीच मुकाबला माना जाता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय