Saturday, April 27, 2024

नशे वाले वायरल वीडियो पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘अफवाहों का ‘सफर’ बस यहीं तक…’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्टर सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे नशे की हालत में बीच सड़क पर घूमते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर सनी देओल ने स्पष्ट किया है कि यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म का एक सीन है।

बता दें कि वायरल वीडियो में सनी देओल नशे की हालत में सड़क पर लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए। उन्हें देखकर पास खड़ा एक ऑटोवाला उन्हें पकड़कर ऑटो में बैठाता है। इस वीडियो देख यूजर्स तरह-तरह की कमेंट्स कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए सनी ने लिखा, “अफवाहों का ‘सफर’ बस यहीं तक… शूटिंग हैशटैग बीटीएस।”

फिल्म के निर्माता ने भी एक बयान में कहा कि यह वीडियो शूटिंग के दौरान का है। वीडियो लीक होने के बारे में बात करते हुए, इकोलोन प्रोडक्शंस के निर्माता विशाल राणा ने कहा, ”यह हमारी अपकमिंग फिल्म ‘सफर’ का एक सीन है, जिसके लिए सनी पाजी रात में शेड्यूल की शूटिंग कर रहे थे। सभी फैंस से अनुरोध है कि वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर फर्जी खबरें न फैलाएं।”

देओल परिवार ने इस साल फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किया है, जहां धर्मेंद्र को करण जौहर निर्देशित ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में उनके काम के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, सनी ने ‘गदर 2’ के जरिए बॉक्स-ऑफिस पर आग लगा दी और अब बॉबी को उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ के लिए काफी सराहना मिल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय