Thursday, June 6, 2024

नोएडा में जेल से 20 वर्ष की सजा काटकर घर आए व्यक्ति समेत 6 लोगों ने की आत्महत्या, 7 की संदिग्ध मौत

नोएडा। पंजाब प्रांत की लुधियाना जेल से 20 वर्ष की कारावास काटने के बाद घर आए एक शख्स ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। इसके अलावा विभिन्न जगहों पर रहने वाली तीन महिलाएं समेत 5 लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली। वहीं 24 घंटे के अंदर 7 लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि शालू उर्फ सल्लू उम्र 40 वर्ष पुत्र मटरू निवासी होशियापुर गांव सेक्टर-52 में रहता था। उन्होंने बताया कि आज सुबह को उसने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि है कि शालू पंजाब प्रांत के जनपद लुधियाना में हुए एक हत्याकांड में दोषी पाए जाने पर उसे  20 वर्ष की सजा हुई थी। अभी एक हफ्ते पूर्व वह जेल से छूटकर अपने घर आया था। उन्होंने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उसने आत्महत्या क्यों की है।

 

थाना एक्सप्रेस-वे की प्रभारी सरिता मलिक ने बताया कि सेक्टर-129 स्थित फ्लोरा फार्म हाउस में रहने वाली युवती मानसी ने अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया था। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है।

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-दो क्षेत्र के नोएडा एक्सप्रेसवे स्थित एक पेड़ की डाल से लटका एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों और सोशल मीडिया के माध्यम से मृतक के शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में रहने वाली शिल्पा गौतम मूल निवासी जनपद अलीगढ़ ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-122 स्थित एक सोसायटी में रहने वाली संध्या रानी पत्नी सेवक राम उम्र 69 ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में रहने वाले मोहित पुत्र राकेश उम्र 22 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर देर रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है।

 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के निठारी गांव के पास आज सुबह को छोटू उर्फ सूरजमल पुत्र गब्बर सिंह उम्र 35 वर्ष मूल निवासी जनपद बुलंदशहर मूर्छित अवस्था में मिला। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के बोटैनिकल गार्डन पर आज सुबह को एक अज्ञात व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 50 वर्ष है मूर्छित अवस्था में सड़क किनारे मिला। राहगीर उमेश सिंह ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि

 

थाना फेस-दो क्षेत्र में रहने वाले मोहम्मद मुस्लिम की बीती रात को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में रहने वाले रामकिशोर (44 वर्ष) की बीती रात को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक-तीन क्षेत्र में रहने वाले धर्म सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में रहने वाले हरि प्रीत सिंह 35 वर्ष की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में रहने वाले संजय उम्र 47 वर्ष की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
53,342SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय