Thursday, June 13, 2024

मेरठ में प्रबन्ध निदेशक ने देर रात बिजलीघरों का किया औचक निरीक्षण, एसएसओ बर्खास्त

मेरठ। प्रबन्ध निदेशक ईशा दुहन ने देर रात विद्युत उपकेन्द्र सूरजकुण्ड,एवं विद्युत उपकेन्द्र जाग्रति विहार का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। इस संबंध में प्रबन्ध निदेशक, निदेशक (तक०) आदि अधिकारियों द्वारा अवर अभियन्ता के कार्यों की सराहना की गयी। निरीक्षण के दौरान वीसीबी की ट्रिपिंग से विद्युत आपूर्ति बाधित हुई जिसे एसएसओ एवं अवर अभियन्ता, द्वारा सूझ-बूझ के साथ, कन्ट्रोल पैनल से ट्रिपिंग दूर कर विद्युत आपूर्ति बहाल की गयी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूरजकुण्ड विद्युत उपकेन्द्र मेरठ के निरीक्षण के उपरान्त प्रबन्ध निदेशक देर रात 33/11 केवी उपकेन्द्र जाग्रति विहार प्रथम मेरठ पहुंचीं। यहाँ पर उन्होंने एसएसओ ब्रजभूषण से डयूटी पर आने और जाने के समय की जानकारी ली। एसएसओ ने बताया कि आठ-आठ घंटे की ड्यूटी की जा रही है। इस संबंध में प्रवन्ध निदेशक द्वार सख्ती से पर पूछने पर एसएसओ ने 16 घंटे डयूटी करने की बात कही। कार्यों मे उदासीनता बरतने पर, प्रबन्ध निदेशक द्वारा कडी नाराजगी व्यक्त की। एमडी ने एसएसओ ब्रजभूषण को बर्खास्त करने के निर्देश मुख्य अभियन्ता को दिये।

 

प्रबन्ध निदेशक ईशा दुहन ने भीषण हीट वेव में धैर्य एवं संयम बरतने की अपील की है। प्रबन्ध निदेशक ने कहा है कि पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लि० अपने सभी उपभोक्ताओं के प्रति अपने श्रमिकों को लेकर सजग है व पूर्ण तत्परता के साथ लगकर इस भीषण हीट वेव का सामना करने के लिए तैयार है। प्रबन्ध निदेशक ने सभी अधिकारियों को बिजलीघरों पर उपस्थित रहने तथा भीषण गर्मी के कारण उत्पन्न हुई समस्याओं का समाधान यथा संभव तत्काल किये जाने के निर्देश दिये हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय