Tuesday, May 7, 2024

वलसाड में बीजेपी उपाध्यक्ष शैलेश पटेल की गोली मारकर हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुजरात। वलसाड के वापी के राता गांव में एक व्यक्ति की मौत की घटना सामने आई है. जिसमें वापी तालुका के बीजेपी उपाध्यक्ष की फायरिंग में मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक बीजेपी उपाध्यक्ष शैलेश पटेल की गोली मारकर हत्या की गई है।

साथ ही जानकारी दी जा रही है कि वापी के राता गांव में भाजपा उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या की गई है, आशंका जताई जा रही है कि किसी पुरानी निजी रंजिश में हत्या की गई है. पुलिस ने भी इस मामले में जांच तेज कर दी है। यह भी पता चला है कि शैलेश पटेल अपने परिवार के साथ मंदिर में दर्शन करने गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कोचरवा गांव के मूल निवासी शैलेश पटेल आज सुबह परिवार के साथ राता स्थित मंदिर में दर्शन करने गए थे. परिवार मंदिर जा रहा था। जबकि शैलेश पटेल अपनी कार के अंदर बैठे थे। इसी बीच दो अज्ञात व्यक्ति बाइक पर आए और शैलेश पटेल पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद ये लोग फरार हो गए। दो बाइक पर आए अज्ञात लोग फायरिंग में शैलेश पटेल कार में गिर पड़े। उसके परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। इस घटना के बाद जिले में राजनीति गरमा गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय