Tuesday, May 7, 2024

खिला़ड़ी की ना कोई जाति होती, ना कोई धर्म, हम बेटियों के सम्मान में जंतर-मंतर गये- चौधरी नरेश टिकैत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर । भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बालियान खाप के चौधरी नरेश टिकैत ने आज सर्कुलर रोड स्थित आवास विकास कॉलोनी में किसान नेता राजीव बालियान के निवास पर बातचीत करते हुए कहा कि खिलाड़ी का कोई जाति धर्म नहीं होता ।खिलाड़ी न राजपूत होता है, न ब्राह्मण होता है और न ही जाट ।

खिलाड़ी और वह भी वह खिलाड़ी जिसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का गौरव बढ़ाया हो, भारत को विश्व के फलक पर गौरवान्वित होने का अवसर दिया हो । हम बिना सत्य जाने ऐसे खिलाड़ी के विपक्ष में खड़े हो, यह हमें शोभा नहीं देता।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हम किसी गुनाहगार के पक्ष में जाति ,मजहब देखकर खड़े नहीं हुए हैं, मामला हमारी बेटियों की अस्मत का है और उसके लिए सौरम सर्वखाप पंचायत में बेटियों का साथ देने का फैसला लिया गया था, जिसके लिए सभी खाप चौधरी लामबंद है। गठवाला खाप के चौधरी बाबा श्याम सिंह बहावड़ी ने कहा कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती। जाति के आधार पर अपराधी को संरक्षण नहीं दिया जाना चाहिए ।इसी तरह खिलाड़ी की भी कोई जाति बिरादरी नहीं होती, खिलाड़ी तो देश के रत्न है।

इस अवसर पर लाटियान खाप के चौधरी वीरेंद्र लाटियान, किसान चिंतक एवं वरिष्ठ समाजसेवी कमल मित्तल, राजीव बालियान, अभिमन्यु सरार्फ, रेशपाल आक्खी, मास्टर ओमपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय