Sunday, April 28, 2024

महिला की अश्लील फोटो बनाई, इंस्टाग्राम पर महिला को भेजकर की ब्लैकमेलिंग, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली | दिल्ली पुलिस ने एक महिला की छेड़छाड़ कर तैयार की गईं आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर उससे जबरन 20,000 रुपये की मांग करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के लोनी निवासी विशाल कुमार के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, एक महिला ने दावा किया कि उसे एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा निशाना बनाया जा रहा था। वह उसकी छेड़छाड़ कर तैयार की गईं आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम के माध्यम से भेज रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कथित अपराधी ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने उसे 20,000 रुपये नहीं दिए तो वह आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक रूप से पोस्ट कर देगा। शाहदरा के पुलिस उपायुक्त रोहित मीणा ने कहा कि पुलिस जांच के दौरान आरोपी को पकड़ने में सफल रही।

आगे की पूछताछ में पता चला कि आरोपी विशाल ने पीड़िता को ऑनलाइन देखकर पहले तो उसे पसंद किया और फिर उसे बदनाम करने और उससे पैसे ऐंठने का फैसला किया।

मीणा ने कहा, विशाल ने पीड़िता की तस्वीर का इस्तेमाल करते हुए एक फर्जी इंस्टाग्राम प्रोफाइल बनाई। उसने महिला को धमकी दी कि अगर उसकी मांग को पूरा नहीं किया गया तो वह उसकी छेड़छाड़ की गई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर प्रसारित कर देगा।

विशाल पूर्व में आर्म्स एक्ट के दो, डकैती के एक और एक्साइज एक्ट के एक मामले में संलिप्त पाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय